सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

HP Election: जेपी नड्डा ने सिसोदिया पर बोला हमला, कहा- जयराम के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगी बीजेपी

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के दावे को झूठा बताया जिसमें उन्होंने कहा था कि बीजेपी जयराम ठाकुर को हटाकर हिमाचल प्रदेश का सीएम अनुराग ठाकुर को बनाना चाहती है। नड्डा ने कहा कि जयराम ठाकुर के नेतृत्व में ही बीजेपी राज्य का चुनाव लड़ेगी।

Geeta
  • Apr 10 2022 3:01PM

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के दावे बीजेपी जयराम ठाकुर को हटाकर हिमाचल प्रदेश का सीएम अनुराग ठाकुर को बनाना चाहती है को झूठा बताया था।

नड्डा ने कहा कि जयराम ठाकुर के नेतृत्व में ही बीजेपी राज्य का चुनाव लड़ेगी। शिमला में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब जेपी नड्डा से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ऐसी कोई संभावना नहीं है। जयराम ठाकुर के नेतृत्व में सरकार अच्छी चल रही है। मजबूती से चल रही है। आगे का चुनाव भी उनके नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जब भी केंद्र में भाजपा सरकार रही तब हिमाचल प्रदेश की मेन स्ट्रीमिंग हुई है और हिमाचल प्रदेश मुख्यधारा में विकास के क्रम में आगे बढ़ा है। जब दुर्भाग्य से केंद्र में कांग्रेस की सरकार रही तब हिमाचल के हितों का हनन हुआ है।

जेपी नड्डा ने कहा कि देश में भेदभाव वाली सरकारें चलती थीं। भारत के नक्शे में भी राज्य को बांटते थे। 2014 में मोदी की सरकार आई तो राज्य में वीरभद्र थे उन्होंने कुछ डिमांड नहीं रखी। अटल की सरकार में हमको हिमाचल में इंडस्ट्री पैकेज मिला था लेकिन केंद्र में मनमोहन सरकार थी उन्होंने आठ साल में ही यह पैकेज विदड्रॉ कर लिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार