सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Himachal: रोड शो के लिए शिमला पहुंचे जेपी नड्डा… सीएम जयराम समेत कई दिग्गज नेता रहे मौजूद

15 हजार से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने शिमला में नड्डा का स्वागत किया। 10 अप्रैल को बिलासपुर जाते हुए नड्डा का नम्होल, टुटू, दाड़लाघाट, चमाकड़ी पुल में स्वागत किया जाएगा। नड्डा अर्की विधानसभा क्षेत्र के एक बूथ की बैठक भी लेंगे।

Geeta
  • Apr 9 2022 2:20PM

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शिमला पहुंचे जहां उनका स्वागत बीजेपी के नेताओं ने किया साथ ही उनके स्वागत में पुष्प वर्षा भी की गई. बता दें कि उनका हेलिकॉप्टर अन्नाडेल में उतरा। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, राष्ट्रीय उनका उपाध्यक्ष सौदान सिंह, अविनाश राय खन्ना और अन्य नेताओं ने उनका सवागत किया। कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों से उनका स्वागत किया। कार्यकर्ताओं में खूब जोश देखा जा रहा है।

इसके बाद रोड शो निकाला गया। नड्डा शिमला में रोड शो से हिमाचल प्रदेश में चुनावी शंखनाद करने जा रहे हैं। अनाडेल से पीटरहॉफ तक नड्डा का रोड शो होगा। इसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष राज्य अतिथि गृह पीटरहॉफ में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। अर्की के एक बूथ की भी बैठक लेंगे। नड्डा का रात्रि ठहराव शिमला में होगा। 10 अप्रैल को सड़क मार्ग से बिलासपुर जाएंगे।

चार राज्यों में जीत के बाद पहली बार नड्डा हिमाचल आए हैं। चुनावी जीत के बाद शिमला में नड्डा के सम्मान में अभिनंदन कार्यक्रम रखा गया है। रोड शो में कार्यक्रम में पारंपरिक वेशभूषा का प्रदर्शन भी किया गया। नड्डा विधानसभा से पीटरहॉफ तक ओपन जीप में जाएंगे।

बता दें कि 15 हजार से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने शिमला में नड्डा का स्वागत किया। 10 अप्रैल को बिलासपुर जाते हुए नड्डा का नम्होल, टुटू, दाड़लाघाट, चमाकड़ी पुल में स्वागत किया जाएगा। नड्डा अर्की विधानसभा क्षेत्र के एक बूथ की बैठक भी लेंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार