सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

महाराष्ट्र राजनीतिक संकट पर बोले हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर... निश्चित रूप से सरकार वहां पर संकट में

हिमाचल प्रदेश के CM जयराम ठाकुर ने कहा कि ये पहले दिन से ही पता था कि ये गठबंधन एक वैचारिक दृष्टि से विपरित परिस्थितियों का गठबंधन है। जब सरकार बनाई गई तब लगा कि इस सरकार का भविष्य लंबा नहीं है.

Geeta
  • Jun 24 2022 3:54PM

महाराष्ट्र राजनीतिक संकट पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि विपक्ष की तरफ से जो भी प्रयास किए जा रहे हैं ये उनका लोकतांत्रिक अधिकार है। लेकिन एक ऐसी महिला जो आदिवासी समुदाय से आती हैं, एक महिला हैंइस फैसले पर अगर सब सहमत होकर आगे बढ़ते तो अच्छा होता, इसके बावजूद NDA की टीम संगठित है और बहुमत के साथ जीतेंगे.

हिमाचल प्रदेश के CM जयराम ठाकुर ने कहा कि ये पहले दिन से ही पता था कि ये गठबंधन एक वैचारिक दृष्टि से  विपरित परिस्थितियों का गठबंधन है। जब सरकार बनाई गई तब लगा कि इस सरकार का भविष्य लंबा नहीं है.

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि सबसे बड़ी बात ये है कि शिवसेना लंबे समय तक भजपा के साथ गठबंधन में रही है और गठबंधन से हट कर उन्होंने चलने का निर्णय किया ये उनके लिए नुकसान दायक रहा। अभी जो हालात वहां बने हैं उसके लिए भाजपा दोषी नहीं है, साथी उनके टूटे.

महाराष्ट्र राजनीतिक संकट पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि सबसे बड़ा दायित्व संजय राउत का है जो ऐसी भाषा और ऐसी बोली बोलते हैं। जिसके कारण सारी परिस्थितियां बनी और वहां के विधायकों ने उनसे अलग होने का निर्णय लिया। निश्चित रूप से सरकार वहां पर संकट में है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार