सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिंदू देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाली हीर खान गिरफ्तार

हीर खान ने 23 अगस्त को विवादित वीडियो अपलोड किया है। वीडियो में उसने अयोध्या और देवी सीता को लेकर बेहद ही अभद्र टिप्पणियां की है।

Abhishek Lohia
  • Aug 26 2020 12:03AM
हिंदू-देवताओं पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाली इस्लामी कट्टरपंथी महिला हीर खान को प्रयागराज पुलिस ने गिरफ्तार (heer Khan Arrested) कर लिया है। वीडियो वायरल होने के बाद से ही सोशल मीडिया में हीर खान की गिरफ्तारी के लिए मांग उठी थी। जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी। हीर खान को जैसे ही पता चला है पुलिस का शिकंजा कसने वाला है वैसे ही वो फरार हो गई लेकिन पुलिस ने उसको गिरफ्तार (Heer Khan Arrested) कर लिया है।

यू-ट्यूब चैनल ‘ब्लैक डे 5 अगस्त’ पर एक इस्लामी कट्टरपंथी महिला हीर खान (Heer Khan Video) ने ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें हिन्दू देवी-देवताओं के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया। यूट्यूबर हीर खान ने इस वीडियो में देवी सीता के लिए बहुत ही शर्मनाक शब्द का प्रयोग किया है और अयोध्या के लिए भी बेहद निदंनीय भाषा का प्रयोग किया है। सोशल मीडिया पर हीर खान के खिलाफ गिरफ्तारी की मांग उठ रही थी। आईपीएस अधिकारी संदीप मित्तल ने यूपी पुलिस और सीएम योगी आदित्यनाथ को टैग कर नियमानुसार कार्रवाई की अपील की है। हीर खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है। पुलिस के डर से हीर खान फरार हो गई है।

हीर खान को गिरफ्तार करने की उठी मांग

सोशल मीडिया में हीर खान के खिलाफ गिरफ्तारी की मांग बुलंद हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स पुलिस से मांग कर रहे हैं कि इनको जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। सोशल मीडिया में #Arrestheerkhan टॉप ट्रेंड कर रहा है।

23 अगस्त को विवादित वीडियो अपलोड किया
सोशल मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार, हीर खान ने 23 अगस्त को विवादित वीडियो अपलोड किया है। वीडियो में उसने अयोध्या और देवी सीता को लेकर बेहद ही अभद्र टिप्पणियां की है। उसने हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करते हुए ऐसे शब्दों का प्रयोग किया है, जो बेहद भड़काऊ हैं। वीडियो में दावा किया गया है कि अगर कोई इस्लाम के खिलाफ कुछ भी कहता है तो मुसलमान चुप नहीं बैठेंगे।

अब फरार
बीजेपी नेता शलभमणि त्रिपाठी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'अल्लाह के अलावा किसी से ना डरने का दावा करने वाली हीर खान को फ़िलहाल यूपी पुलिस के होमगार्ड्स से भी खौफ लग रहा है, हमारे देवी देवताओं के लिए बेहद घटिया बयान देने वाली हीर खान मुक़दमा दर्ज होते ही फ़रार हो गई है,गिरफ़्तारी के लिए यूपी पुलिस की कई टीमें लगातार छापेमारी कर रही हैं।'

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार