सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मेसी को बार्सिलोना में समर्थन की कमी का अहसास : दानी अल्वेस

आठ सीजन तक बार्सिलोना में बिताने वाले अल्वेस ने कहा, 'लियो (मेसी) एक स्वभाविक विजेता हैं। वह हारना पसंद नहीं करते हैं। टीम हारती है, तो वह गुस्सा होते हैं।

Abhishek Lohia
  • Jul 19 2020 10:18PM
ब्राजील के फुल बैक और बार्सिलोना के पूर्व स्टार दानी अल्वेस को लगता है कि लियोन मेसी का क्लब की मौजूदा स्थिति से नाराज होना जायज है। बार्सिलोना की टीम ला लीगा खिताब जीतने से चूक गई जब रीयल मैड्रिड ने विलारीयल को 2-1 से हराकर अपना 34वां ला लीगा खिताब जीत लिया। बार्सिलोना को इस सीजन में छह मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और फिलहाल वह रीयल मैड्रिड से सात अंक पीछे है। ओसासुना से हार के बाद हताश नजर आ रहे मेसी ने कहा था कि हम इस पूरे सीजन एक कमजोर टीम रहे हैं।

आठ सीजन तक बार्सिलोना में बिताने वाले अल्वेस ने कहा, 'लियो (मेसी) एक स्वभाविक विजेता हैं। वह हारना पसंद नहीं करते हैं। टीम हारती है, तो वह गुस्सा होते हैं। वह हमेशा जीतना चाहते हैं, बिल्कुल मेरी तरह, वह हमेशा जीतना चाहते हैं। वह वही कर रहे हैं, जो वह इतने लंबे समय से करते आ रहे हैं। वह जानते हैं कि कब एक टीम एक चीज देती है और कब दूसरी। इसीलिए वह कहते है कि क्या काम करता है और क्या नहीं क्योंकि वह इस बारे में जानते हैं। उन्होंने कई साल बार्सिलोना में बिताए है।

उन्हें बहुत चीजों का अनुभव है और वह सही से जानते हैं कि जीतने के लिए टीम को क्या चीज की जरूरत है। मुझे लगता है कि वह समर्थन का अभाव महसूस कर रहे हैं।' 33 वर्षीय मेसी 23 गोलों के साथ सर्वाच्च स्कोरर हैं। साथ ही वह 20 असिस्ट के साथ शीर्ष पर हैं, जबकि रीयल मैड्रिड के करीम बेंजमा उनसे दो गोल पीछे हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार