सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

डिज़्नी + हॉटस्टार ने विद्युत जामवाल, कुणाल केमू को किया नजरअंदाज, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के माध्यम से निराशा की व्यक्त.

वर्चुअल प्रेस मीट शुरू होने के कुछ घंटे पहले विद्युत् जामवाल ने आमंत्रित न किए जाने पर अपनी निराशा व्यक्त की और ट्विटर पर लिखा, "निश्चित रूप से एक बड़ी घोषणा। रिलीज़ के लिए 7 फ़िल्में निर्धारित हैं लेकिन केवल 5 को ही प्रतिनिधित्व के योग्य माना जाता है।

Entertainment Desk
  • Jun 30 2020 1:52PM
डिज़नी + हॉटस्टार ने सात बड़ी फिल्मों की डिजिटल रिलीज़ की घोषणा के लिए एक आभासी प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की। जबकि सात फिल्मों में से चार में मुख्य कलाकारों ने भाग लिया। जिसमें अक्षय कुमार, अजय देवगन, आलिया भट्ट और अभिषेक बच्चन रहे और  विद्युत जामवाल, कुणाल केमू को नजरअंदाज किया गया। वरुण धवन ने चैट को होस्ट किया।

वर्चुअल प्रेस मीट शुरू होने के कुछ घंटे पहले  विद्युत् जामवाल ने आमंत्रित न किए जाने पर अपनी निराशा व्यक्त की और ट्विटर पर लिखा, "निश्चित रूप से एक बड़ी घोषणा। रिलीज़ के लिए 7 फ़िल्में निर्धारित हैं लेकिन केवल 5 को ही प्रतिनिधित्व के योग्य माना जाता है। 
कमांडो अभिनेता को अपने समर्थन में सह-कलाकार जेनेलिया डिसूजा का समर्थन मिला। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर लिखा कि, "हर फिल्म बहुत प्यार, बहुत पसीना और बहुत से लोगों के साथ बनाई जाती है। यह केवल एक छोटा सा सम्मान चाहते हैं। 


फिल्म निर्माता कुणाल कोहली भी एक्शन स्टार के समर्थन में आए। उन्होंने लिखा, बदलावों के बाद भी हम अभी भी वही हैं। 
विद्युत के दोस्त और अभिनेता इकबाल खान ने अपने दोस्त के मनोबल को बढ़ाया और लिखा, "तू स्टार है मेरा भाई .. कोई लंबी सड़क वोंग रोड नहीं, 

डिज़्नी + हॉटस्टार में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी-स्टार लक्ष्मी बॉम्बे, अजय देवगन की भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, सदाक 2 में आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन की द बिग बुल, सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचेरा, विद्युत जामवाल-स्टारर खुदा हाफिज का प्रीमियर होगा। और कुणाल केमू की लूटकेस
वर्चुअल प्रेस मीट में शामिल होने के लिए विद्युत जामवाल और कुणाल केमू को आमंत्रित नहीं किया गया था।

कुणाल केमू ने भी सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने लिखा है, "इज्जत और प्यार कमाया जाता है। कोई नही दे तो उससे हम छोटे नहीं होते है। 

विद्युत जामवाल की खुदा हाफिज एक थ्रिलर है, जिसमें शिवालेका ओबेरॉय भी हैं। फारुख कबीर द्वारा निर्देशित और कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा निर्मित, फिल्म कुछ वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है। दूसरी ओर, लुटकेस, कुणाल केमू और रसिका दुग्गल की मुख्य भूमिकाओं वाली एक कॉमेडी फिल्म है।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार