सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बल्लभगढ़ हत्याकांड की होगी SIT जांच: हरियाणा सरकार

मुख्य आरोपी का नाम तौफीक है. वो राजस्थान के मेवात का रहने वाला है.

Abhishek Lohia
  • Oct 27 2020 8:32PM
हरियाणा (Haryana) के बल्लभगढ़ (Ballabhgarh) में परीक्षा देकर लौट रही छात्रा की गोली मारकर हत्या के मामले में हरियाणा सरकार (Haryana Govt) ने बड़ा फैसला लिया है. दिनदहाड़े हुई छात्रा की हत्या के बाद हरकत में आई राज्य सरकार ने मामले की एसआईटी (SIT) जांच कराए जाने के आदेश दिए हैं. वहीं फरीदाबाद पुलिस ने दूसरे आरोपी रेहान को भी गिरफ्तार कर लिया है.

दूसरे आरोपी को मेवात से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तारी के लिए वारदात के बाद से ही 10 टीमें लगी थीं. मुख्य आरोपी तौसीफ पहले ही गिरफ्तार हो चुका है.

विरोध प्रदर्शन
वहीं लोगों में इस हत्याकांड के बाद आक्रोश देखा जा रहा है. बल्लभगढ़ में छात्रा की हत्या के बाद विरोध प्रदर्शन  हुआ. लोगों ने सोहन रोड पर जाम लगाकर जमकर नारेबाजी की. प्रदर्शनकारियों ने नारेबाजी कर मृतक को इंसाफ दिलाए जाने की मांग की. फरीदाबाद के एसीपी राजीव यादव मौके पर पहुंचे उन्होंने लोगों को समझाया. एसीपी राजीव यादव ने कहा कि पुलिस पूरी तरह से परिवार के साथ है. आरोपियों को कड़ी सजा दिलाई जाएगी. परिवार ने यह भी बताया कि उनकी तरफ से पुलिस से 2018 में भी आरोपी द्वारा छात्रा को परेशान करने की शिकायत की गई थी.

क्या है मामला
सोमवार को जब छात्रा परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकली, तभी कार में सवार बदमाश ने उसे गाड़ी में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की. लड़की ने बैठने से इनकार किया तो आरोपी ने उसे गोली मार दी और फरार हो गया. मृतका बीकॉम अंतिम वर्ष की छात्रा थी. पुलिस ने भी इस मामले में तेजी दिखाते हुए हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मुख्य आरोपी का नाम तौफीक है. वो राजस्थान के मेवात का रहने वाला है. बल्लभगढ़ में हुई वारदात का वीडियो CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गया जिसके आधार पर ही पुलिस ने आरोपियों की तलाश की. पुलिस वारदात में शामिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार