सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

PM मोदी: पहले भारत-ऑस्ट्रेलिया वर्चुअल सम्मेलन में शामिल होने को लेकर खुश हूं

मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘मुझे खुशी है कि प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन आपके साथ पहले भारत-ऑस्ट्रेलिया वर्चुअल सम्मेलन में भाग लेने जा रहा हूं। भारत-ऑस्ट्रेलिया के हमेशा करीबी संबंध रहे हैं।

Abhishek Lohia
  • Jun 4 2020 3:40PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऑस्ट्रेलिया के अपने समकक्ष स्कॉट मॉरिसन के साथ बृहस्पतिवार को पहले वर्चुअल शिखर सम्मेलन के मद्देनजर कहा कि भारत-ऑस्ट्रेलिया के हमेशा करीबी संबंध रहे हैं। मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘मुझे खुशी है कि प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन आपके साथ पहले भारत-ऑस्ट्रेलिया वर्चुअल सम्मेलन में भाग लेने जा रहा हूं। भारत-ऑस्ट्रेलिया के हमेशा करीबी संबंध रहे हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘राष्ट्रमंडल से लेकर क्रिकेट और यहां तक कि पाक शैली तक जीवंत लोकतंत्र होने के नाते हमारे लोगों के बीच आपसी संबंध मजबूत हैं और भविष्य उज्ज्वल है।’’

मोदी प्रधानमंत्री मॉरिसन के ट्वीट का जवाब दे रहे थे जिसमें उन्होंने कहा कि वह वर्चुअल सम्मेलन के लिए भारत के अपने समकक्ष से मुलाकात करने के लिए उत्साहित हैं। दोनों नेताओं के द्विपक्षीय सामरिक संबंधों की व्यापक रूपरेखा की समीक्षा करने और व्यापार तथा रक्षा के क्षेत्रों में सहयोग बढ़ाने के तरीके तलाशने की संभावना है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार