सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हैप्पी बर्थडे टाइगर श्रॉफ: हीरोपंती 2 से बाघी 4, जानिए अभिनेता की अपकमिंग फिल्मों की सूची

आज बॉलीवुड के अभिनेता टाइगर श्रॉफ का जन्मदिन है। अभिनेता जैकी श्रॉफ और आयशा दत्त के बेटे ने 2014 की फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की।

Ruby Saini
  • Mar 2 2021 12:32PM

आज बॉलीवुड के अभिनेता टाइगर श्रॉफ का जन्मदिन है। अभिनेता जैकी श्रॉफ और आयशा दत्त के बेटे ने 2014 की फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की। टाइगर श्रॉफ ने बाघी, बाघी 2, स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2, ए फ्लाइंग जट्ट, मुन्ना माइकल और युद्ध जैसी फिल्में दी हैं। लेकिन उनके अभिनय के अलावा, उनकी फिट बॉडी, डांसिंग, और असंभव ऑनस्क्रीन स्टंट भी बहुत प्रसिद्ध हैं। वह अपने एब्स को फ्लॉन्ट करने से कभी नहीं कतराते। टाइगर श्रॉफ नृत्य, या एक्शन हो, हमेशा अपना 100% देते है और हिट फिल्मों की सूची इसका प्रमाण है।

पिछले कुछ वर्षों में,टाइगर ने कई फिल्मों जैसे बाघी, युद्ध, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 पर अपनी अभिनय क्षमता का प्रदर्शन किया है। कोई भी आगे नहीं बढ़ सकता है इनका अद्भुत नृत्य फैन्स के द्वारा बहुत पंसद किया जाता है। जिसे टाइगर ने मूवी बीट पे बूटी, ’आजा सीटी बाजा,‘-द हुक-अप गीत ’जैसे गीतों में प्रदर्शित किया है। इसके अलावा, टाइगर ने फिल्मों में खुद के द्वारा कई गज़-रिंचिंग एक्शन सीक्वेंस किए हैं। खैर,यह कारण यह साबित करने के लिए पर्याप्त हैं कि वह बी-टाउन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं में से एक है।

हम आपको उनकी आने वाली कुछ फिल्मों से अवगत कराते है। जिन्होंने अपनी एंटिग से पहले ही प्रशंसकों का दिल जीता हुआ

 बाघी 4: तीन सफल सीरिज के बाद, टाइगर फिर से बाघी की चौथी सीरिज के मुख्य नेतृत्व के रूप में दिखाई देगे। साजिद नाडियाडवाला एक्शन का निर्माण करेंगे और अहमद खान इसे निर्देशित करेंगे। इन्होंने पहले भी बाजी 2 और बाघी 3 में टाइगर के साथ काम किया था।

हीरोपंती 2: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि टाइगर श्रॉफ ने 2014 में कृति सनोन के साथ हीरोपंती से अपने करियर की शुरुआत की थी। अब, टाइगर इसके सीक्वेस के साथ वापस स्क्रीन पर नजर आयेगे और उनके फैन्स पहले से ही इसके बारे में उत्साहित हैं।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में उनके साथ सहयोग करने वाले तारा सुतारिया को हीरोपंती 2 में फीमेल लीड के रूप में देखा जाएगा। इसे 16 जुलाई, 2021 को रिलीज़ किया जाएगा।

गणपत: यह टाइगर श्रॉफ के प्रशंसकों के लिए आश्चर्य था जो पिछले साल घोषित किया गया था। टाइगर इस एक्शन के लिए कृति सनोन के साथ फिर से नजर आएगे, जिसे विकास बहल ने निर्देशित किया है। यह 2022 में अस्थायी रूप से जारी किया जाएगा।

रेम्बो: दर्शकों को टाइगर की आगामी फिल्म रेम्बो में नजर आएगे। गणपत की तरह, इसे 2022 में रिलीज़ किया जाएगा। रोहित धवन इसका निर्देशन करने जा रहे हैं।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार