सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हैप्पी बर्थडे रणदीप हुड्डा: हाईवे टू सरबजीत उनकी कुछ बेहतरीन फिल्मों पर एक नज़र.

अभिनेता रणदीप हुड्डा ने 20 अगस्त को अपना जन्मदिन मनाया। उन्होंने वर्ष 2001 में मीरा नायर की मॉनसून वेडिंग के साथ बॉलीवुड में पदार्पण किया।

Entertainment Desk
  • Aug 20 2020 4:15PM
अभिनेता रणदीप हुड्डा ने 20 अगस्त को अपना जन्मदिन मनाया। उन्होंने वर्ष 2001 में मीरा नायर की मॉनसून वेडिंग के साथ बॉलीवुड में पदार्पण किया। जब से उन्होंने मुंबई में वन ऑन ए टाइम इन साहेब, बीवी आर गैंगस्टर सहित कई फिल्मों में अभिनय किया है, जन्नत 2, जिस्म 2, हाइवे, रंग रसिया और सरबजीत फिल्मों में भी हुड्डा ने अभिनय किया है। 


उनके जन्मदिन पर  उनकी कुछ फ़िल्मों पर नज़र डालते हैं, जिन्हें किसी को याद करना चाहिए:

हाइवे: बाल यौन शोषण के विषय पर आधारित फिल्म हाइवे के लिए 2014 में हुड्डा ने इम्तियाज अली के साथ मिलकर काम किया। अभिनेता ने फिल्म में एक अपहरणकर्ता की भूमिका निभाई है।

लव आज कल 2: हुड्डा ने फिल्म लव आज कल 2 के लिए फिल्मकार इम्तियाज अली के साथ फिर से हाथ मिलाया, जहां उन्होंने रघु के बड़े होने वाले संस्करण की भूमिका निभायी, जिसकी 1990 में प्रेम कहानी थी।

रंग रसिया: भारतीय चित्रकार राजा रवि वर्मा के जीवन पर आधारित फिल्म है। हुड्डा ने चित्रकार के चरित्र को चित्रित किया, जबकि नंदना सेन ने उसकी प्रेम रुचि को निभाया।

साहेब, बीवी और गैंगस्टर: तिग्मांशु धूलिया की 2011 की फिल्म में, हुड्डा ने जिमी शेरगिल और माही गिल के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी। उन्होंने एक महत्वाकांक्षी युवक, बबलू की भूमिका निभाई, जिसे एक विवाहित महिला से प्यार हो जाता है।

सरबजीत: 2016 की जीवनी पर आधारित नाटक फिल्म में रणदीप हुड्डा ने एक भारतीय व्यक्ति सरबजीत सिंह की भूमिका निभाई है, जिसे 1991 में पाकिस्तान के सर्वोच्च न्यायालय ने मौत की सजा सुनाई थी और जिसके परिणामस्वरूप कथित आतंकवाद और जासूसी के आरोप में 22 साल जेल में रहे। ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ऐश्वर्या राय भी हैं।
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें