सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हैप्पी बर्थडे अनिल कपूर: फिल्म्स, फिटनेस और परिवार, तीन चीजें 64 वर्षीय अभिनेता को पसंद हैं.

अनिल कपूर ने तेजाब, बेटा और मिस्टर इंडिया से लेकर ताल, पुकार और हाल ही में दिल धड़कने दो,आदि हिट फिल्मे दी

Ruby Saini
  • Dec 24 2020 1:03PM

अनिल कपूर ने पर्दे पर हर तरह के किरदारों निभाया हैं। किरदार चाहे जैसा भी हो अनिल कपूर ने उन किरदारों को अपने अभिनय से जिंदा कर दिखाया है। आज अनिल कपूर अपना 64वां बर्थडे सेलिब्रेट रहे हैं। उनको देखकर बिल्कुल भी ऐसा नहीं लगता कि उनकी उम्र 64 साल है। अनिल ने 90 के दशक में लगातार 13 हिट फिल्में दी हैं।


अनिल कपूर ने 1980 के दशक में एक अभिनेता के रूप में अपनी यात्रा शुरू की थी, और उन्होंने ने अभी तक भी अपने दर्शको का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया हुआ है। अनिल कपूर ने तेजाब, बेटा और मिस्टर इंडिया से लेकर ताल, पुकार और हाल ही में दिल धड़कने दो,आदि हिट फिल्मे दी और उनकी फिल्मों ने लोगों के दिलों पर छाप छोड़ी है। अभिनेता ने धीरे-धीरे अपने अदाकारी किरदारों के जरिए लाखों लोगों के दिलों पर कब्जा राज किया है। नायक में उनका एक्टिविस्ट अवतार हो या फिर मस्ती में मस्ती करने वाले और मस्तीभरे मजनू भाई, अनिल कपूर के प्रशंसकों के दिलों पर अमिट छाप बस प्रभावशाली है।

बता दे कि वर्तमान समय में अनिल कपूर जुग जुग जियो में काम कर रहे हैं और यहां तक कि इस साल की शुरुआत में मलंग के साथ बॉक्स ऑफिस पर हिट दिया। यह पूछे जाने पर कि वह अभिनेताओं, लेखकों और निर्देशकों की नई फिल्मों के साथ कैसे काम करते हैं, अनिल कपूर ने बड़े ही स्पष्ट तरीके से जवाब दिया "मैं इस 'पुरानी' और 'नई' चर्चा में नहीं शामिल होना चाहता। मैं इन चीजों के बारे में नहीं सोचता और न ही मैं इनका विश्लेषण करता हूं। मैं चीजों को समझता हूं। यह काल्पनिक है। आपको बस समय के साथ चलना होगा। पेशेवर या व्यक्तिगत रूप से रहें। लेकिन जब आप समय के साथ आगे बढ़ते हैं, तो। इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने पुराने दोस्तों और सहकर्मियों को भूल जाते हैं। ”

पिछले कुछ वर्षों में, वरिष्ठ अभिनेता फिल्म जगत में सबसे योग्य अभिनेताओं में से एक के रूप में उभरे है। फिल्म जानवर में काम करने से लेकर रन ऑन द बिच तक, अनिल कपूर एक फिटनेस हीरों हैं। उनके इंस्टाग्राम पर आप फिट और स्वस्थ रहने के लिए अनिल के समर्पण को जानते होंगे। चाहे वह आकस्मिक रूप से अपनी मांसपेशियों को फ्लेक्स कर रहा हो या लेग डे पर काम कर रहा हो, अनिक कपूर निश्चित रूप से कई लोगों को अपने स्वास्थ्य को गंभीरता से लेने के लिए प्रेरित करते हैं।
 भोजन के प्रति उनके अटूट प्रेम के अलावा, अनिल कपूर एक कट्टर पारिवारिक व्यक्ति भी हैं। अपने तीन बच्चों सोनम कपूर, रिया और हर्षवर्धन के एक बिंदास पिता होने से लेकर सुनीता कपूर से प्यार करने वाले पति।सोनम कपूर आनंद आहूजा के साथ लंदन में रहने के कारण, पिता-पुत्री की जोड़ी अक्सर एक-दूसरे को इंस्टाग्राम के माध्यम से मिलते है। 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार