सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

फ्लोर टेस्ट से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बहुमत होने का किया दावा! बोले- सब कंट्रोल में

जेडीयू विधायक शालिनी मिश्रा ने कहा कि उन्होंने पार्टी नेतृत्व को सूचित किया था कि वह दिल्ली में होंगी और अब वह वापस बिहार आ गई आई हैं.

Geeta
  • Feb 12 2024 6:28AM
फ्लोर टेस्ट से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बहुमत होने का दावा किया है. सीएम ने विधायकों से शालीनता बनाए रखने की अपील की है. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है. बहुमत का आंकड़ा हमारे पास है. जेडीयू एमएलए कल सदन में शालीन बने रहें.

 

फ्लोर टेस्ट से पहले जेडीयू ने रविवार (11 फरवरी) को विधायक दल की बैठक बुलाई थी. जिसमे बैठक में पार्टी के तीन विधायक शामिल नहीं हुए. जेडयू विधायकों में रूपौली विधायक और पूर्व मंत्री बीमा भारती, सुरसंड विधायक दिलीप रे और बरबीघा विधायक सुदर्शन कुमार शामिल हैं.

जेडीयू मंत्री विजय कुमार चौधरी ने तीन विधायकों की अनुपस्थिति को लेकर कहा, ''दो-तीन विधायक बैठक में नहीं आए, लेकिन उन्होंने पार्टी को सूचना दे दी थी. वे सभी सुबह तक यहां होंगे. हमारी (एनडीए) ताकत 128 है और हम इसे साबित करेंगे.

 

जेडीयू विधायक शालिनी मिश्रा ने कहा कि उन्होंने पार्टी नेतृत्व को सूचित किया था कि वह दिल्ली में होंगी और अब वह वापस बिहार आ गई आई हैं. उन्होंने कहा कि जेडीयू का कोई भी विधायक नजरबंद नहीं है और वह पार्टी के साथ हैं. आरजेडी का दावा है फ्लोर टेस्टसे पहले 'खेला' होगा. 

 

 कांग्रेस ने कहा कि जेडीयू और बीजेपी के कई विधायक पटना में नहीं हैं और सोमवार को विधानसभा में सब कुछ सामने आ जाएगा. बिहार विधानसभा में कुल 243 सीटे हैं. यहां बहुमत का आंकड़ा 122 है. फिलहाल एनडीए के पास 128 विधायक हैं.विपक्ष के पास कुल 114 विधायक हैं..
 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार