सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गुजरात कैडर के IAS हार्दिक सतीशचन्द्र शाह बने PM मोदी के निजी सचिव

मौजूदा समय में, 2010 बैच के आईएएस अधिकारी शाह, प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) में उप सचिव पद पर तैनात हैं.

Abhishek Lohia
  • Jul 30 2020 11:53PM
गुजरात कैडर (Gujarat Cadre) के भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) के अधिकारी हार्दिक सतीशचन्द्र शाह (Hardik Satishchandra Shah) को गुरुवार को को-टर्मिनस आधार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का निजी सचिव (Private secretary) नियुक्त किया गया है.

मौजूदा समय में, 2010 बैच के आईएएस अधिकारी शाह, प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) में उप सचिव पद पर तैनात हैं.

ACC ने दी शाह की नियुक्ति को मंजूरी

IANS न्यूज एजेंसी के मुताबिक, कार्मिक मंत्रालय की तरफ से गुरुवार को जारी आदेश के अनुसार, “प्रधानमंत्री की अध्यक्षता वाली मंत्रिमंडल की नियुक्ति समिति (ACC) ने शाह की नियुक्ति को को-टर्मिनस आधार पर पद्भार ग्रहण करने की तारीख या अगले आदेश तक, इनमें से जो भी पहले हो, से स्वीकृति दी है.”

राजीव टोपनो संभालेंगे वर्ल्ड बैंक में पद

बता दें के उनसे पहले इस पद पर IAS अफसर राजीव टोपनो तैनात थे. 1996 बैच के IAS अधिकारी टोपनो को जून में विश्व बैंक (World Bank) के कार्यकारी निदेशक (Executive Director) के वरिष्ठ सलाहकार के रूप में नियुक्त किया गया था. 15 अगस्त के बाद उनके वाशिंगटन जाने की उम्मीद है, जहां वो अपना नई पोस्ट संभालेंगे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार