सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सरकार से कम नही होती है विपक्ष की भूमिका - अखिलेश यादव

कोरोना महामारी के दौर मे ऑक्सीजन के ऊपर लगाया गया 18% जीएसटी..

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • May 13 2021 11:01PM

(इनपुट - शैलेन्द्र पांडे, लखनऊ)

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि इस कोरोना महमारी के दौर मे सत्ता संरक्षित कालाबाजारी और महंगाई से भाजपा राज में लोगों की जिंदगी नर्क बन गई है। प्रदेश की बदहाली को झूठे आंकड़ों मे छुपाया जा रहा है। सरकार को मौतों का सच भी नहीं दिख रहा है। और भाजपा का शीर्ष नेतृत्व सरकार को आगाह करने वाली विपक्षी नेताओं को बदनाम करने का अभियान चलवा रही है।भाजपा ने नैतिकता लोकलाज सबकी तिलांजलि दे दी है। 

झूठ फरेब का पर्दा डाल रही सरकार-

अखिलेश यादव ने अपने बयानों में कहा कि सरकार शायद यह समझती है कि जनता से सच छुपा कर उस पर वह झूठ फरेब का पर्दा डाल देगी लेकिन जिस तरीके से ऑक्सीजन, दवाओं और इंजेक्शनो मे मुनाफा खोरी और अस्पतालो मे लूट की सच्चाई मीडिया दिखा रही हैं। इस पर रोक लगाने के बजाय सरकार अपने बयानों मे सिर्फ जनता को बहकाने के लिए गलत बयान पर बयान देती जा रही है।

डीजल-पेट्रोल के दाम बढ़ा रही हैं सरकार -

हकीकत यह है कि सरकार के तरफ से जनता को अभी तक कोई सहायता नही मिल रही है। इस महमारी के दौर में भी भाजपा सरकार जनता को राहत देने के बजाय रोज डीजल-पेट्रोल के दाम बढ़ा रही हैं। इस महमारी मे सबसे ज्यादा ऑक्सीजन की जरूरत होती है इस पर भी सरकार ने 18% जीएसटी लगाकर इसको 50 रुपए महंगा कर दिया है। भाजपा सरकार के प्रवक्ताओं का बस एक ही एजेंडा है कि समाजवादी पार्टी के द्वारा दिए गए सुझावों को दरकिनार कर कोरोना नियंत्रण करने की बजाय समाजवादी नेताओं के विरुद्ध अनाप-शनाप आरोप लगाना है लेकिन सरकार ये क्यों भूल जाति है की इस लोकतंत्र में सत्ता पक्ष से कम महत्व की भूमिका मे विपक्ष नहीं होता है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार