सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिग्गज फुटबॉलर डिएगो माराडोना का निधन, विश्व दे रहा श्रद्धांजलि, जानें,किसने क्या कहा

माराडोना चार फीफा विश्व कप खेल चुके थे. साल 1986 में उन्होंने अर्जेंटीना को फुटबॉल का विश्व कप जिताया था. साल 1986 में जब अर्जेंटीना ने विश्व कप के खिताब पर कब्जा जमाया था तब वे टीम के कप्तान थे.

Abhishek Lohia
  • Nov 25 2020 11:15PM

फुटबॉल के सर्वकालिक महानतम खिलाड़ियों में से एक अर्जेंटीना के डिएगो माराडोना का दिल का दौरा पड़ने से साल 60 की उम्र में निधन हो गया. बता दें कि माराडोना को सेहत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था.  पूरा विश्व इस दिग्गज खिलाड़ी को श्रद्धांजलि दे रहा है.

राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा, "डिएगो माराडोना-दि लैजेंड हम छोड़ कर चले गए. वह एक जादूगर थे जिन्होंने हमें बताया कि फुटबॉल क्यों के खूबसूरत खेल है. उनके परिवार, दोस्तों और फैंस के प्रति मेरी संदेवना"

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने ट्वीट किया कि मेरे हीरो नहीं रहे.

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया है, "फ़ुटबॉल और खेल की दुनिया ने आज अपने सबसे महान खिलाड़ियों में से एक को खो दिया है. रेस्ट इन पीस डिएगो माराडोना! आप याद आएंगे."

1986 में अर्जेंटीना को फुटबॉल का विश्व कप जिताया था
माराडोना चार फीफा विश्व कप खेल चुके थे. साल 1986 में उन्होंने अर्जेंटीना को फुटबॉल का विश्व कप जिताया था. साल 1986 में जब अर्जेंटीना ने विश्व कप के खिताब पर कब्जा जमाया था तब वे टीम के कप्तान थे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार