सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ग्रेटर नोएडा: पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश "टिंकू" को किया गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के थाना ईकोटेक- 3 पुलिस ने लूट, चोरी और जानलेवा हमले के वांछित 25 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है.

Abhishek Lohia
  • Oct 5 2020 12:32PM
ग्रेटर नोएडा के थाना ईकोटेक- 3 पुलिस ने लूट, चोरी और जानलेवा हमले के वांछित 25 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. बदमाश के कब्जे से बिना नंबर प्लेट की स्पेंडर मोटरसाइकिल, एक तमंचा और दो कारतूस बरामद किया है.

मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल होकर बाइक से गिर गया. बदमाश की पहचान टिंकू पुत्र मुंशी के रूप में हुई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. एडीसीपी कानून व्यवस्था इलामारन ने बताया कि थाना प्रभारी ईकोटेक-3 पुलिस टीम के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. इसी दौरान एक काले रंग की बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल पर सवार एक संदिग्ध व्यक्ति वहां से गुजरा. पुलिस ने जब उसे रोकने का प्रयास किया तो बदमाश ने मोटर साइकिल को तेज गति से भगाने लगा. इस पर पुलिस टीम ने बदमाश का पीछा किया. इस दौरान गांव खैरपुर गुज्जर क्षेत्र में उसकी मोटरसाइकिल डिस-बैलेंस कर गिर गई. जिसके बाद से बदमाश पैदल भागने लगा. इस पर जब पुलिस ने उसकी घेराबंदी कर उसे पकड़ने की कोशिश की.

पुलिस ने जब बदमाश को सरेंडर करने के लिए कहा तो बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी और भागने लगा.  पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक गोली बदमाश के पैर में लगी और वह वहीं पर गिर गया. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है. एडीसीपी ने बताया कि टिंकू पर लूट, चोरी और हत्या के प्रयास के 11 मुकदमें दर्ज हैं और उस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया गया है. पुलिस ने टिंकू से एक बिना नंबर की स्प्लेंडर मोटरसाइकिल और तमंचा बरामद किया है. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार