सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दुर्घटना में ग्राम पंचायत अधिकारी की मौत

दुर्घटना में ग्राम पंचायत अधिकारी की मौत सगड़ी आजमगढ़

Ghanshyam Prajapati
  • Oct 25 2021 1:41PM

आजमगढ़ : जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अंजान शहीद बाजार के अंजान शहीद --हाजीपुर मार्ग पर आजमगढ़ से हरैया ब्लाक पर जा रहे ग्राम पंचायत अधिकारी संदीप कुमार उम्र लगभग 36 साल निवासी पैकौली थाना सिधारी की दुर्घटना में मौत हो गई है ।आजमगढ़ से लगभग 9:00 बजे सिधारी थाना क्षेत्र के सम्भूपूर घर से निकलकर बाइक से हरैया ब्लाक के लिए जा रहे थे | कि अंजान शहीद बाजार के पहले हाजीपुर मार्ग पर जैसे ही मुड़े पीछे से आ रही ट्रक ने धक्का मार दिया

जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।और चालक  ट्रक छोड़ कर भाग निकला सूचना पर पहुंचे जीयनपुर कोतवाली प्रभारी केसर यादव हम राहियों के साथ मौके पर पहुंचकर शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर भेज दिया। संदीप कुमार की मौत की सूचना ब्लॉक पर लगते ही शोक की लहर दौड़ गई सारे सेक्रेटरी एवं अधिकारी कर्मचारी पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचने की लिए निकल पड़े।लगभग 15 वर्षो से ब्लाक पर कार्यरत है बीच मे पवई ब्लाक स्थानांतरण हुआ था पर चार माह पूर्व ही ब्लाक हरैया पर स्थानांतरित हो कर आये थे।मृतक की पत्नी का नाम ममता है और दो लगके ढ़ी लड़की है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार