सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

CWG 2022: बर्मिंघम में खिलाड़ियों का दमदार प्रर्दशन, बजरंग-पुनिया को गोल्ड तो रेसलिंग में बरसे मेडल्स

बर्मिंघम में चल रहे गेम्स के आठवें दिन भारतीय रेसलर्स ने अपना पूरा दमखम दिखाया है।

Minakshee Sisodia
  • Aug 6 2022 10:51AM

जहां कॉमनवेल्थ गेम्स में ऑस्ट्रलिया ने बेईमानी कर स्वर्ण पदक को अपने हिस्से में ले लिया और चोरी से जीत हासिल कर ली। तो वहीं कॉमनवेल्थ गेम्स में 2022 भारतीय रेसलर्स का जलवा देखने को मिला है। बर्मिंघम में चल रहे गेम्स के आठवें दिन भारतीय रेसलर्स ने अपना पूरा दमखम दिखाया है।

बजरंग पूनिया, दीपक पूनिया  और साक्षी मलिक ने गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाया, वहीं अंशु मलिक सिल्वर मेडल जीतने में कामयाब रही। जबकि दिव्या काकरान और मोहित ग्रेवाल ब्रॉन्ज हासिल कर अपनी जीत का परिचम लहरा दिया। बता दें रेसलिंग में लगातार मिले छह मेडल्स की बदौलत भारत के कुल पदकों की संख्या अब 26 हो चुकी है जिसमें 9 गोल्ड मेडल्स ही शामिल हैं।

बता दें कि दीपक पूनिया ने मौजूदा कॉमनवेल्थ गेम्स के कुश्ती में भारत को तीसरा गोल्ड मेडल दिलाया है। मेन्स फ्रीस्टाइल कुश्ती के 86 किलो भारवर्ग के फाइनल मुकाबले में दीपक ने पाकिस्तानी रेसलर मोहम्मद इनाम को 3-0 शिकस्त दी।

गौरतलब है खिलाड़ियों के दमदार प्रर्दशन से सोशल मीडिया पर भी तूफान छाया हुआ है। तो ऑस्ट्रलिया ने की बेईमानी की वजह से फैंस का गुस्सा भी देखने लायक है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार