सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गोवा के मुख्‍यमंत्री प्रमोद सावंत को हुआ कोरोना संक्रमण, खुद को किया होम आइसोलेट

गोवा के मुख्‍यमंत्री प्रमोद सावंत ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मैं आप लोगों को सूचित करना चाहता हूं कि मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया हूं. मैं गैर लक्षणी कोरोना संक्रमण से ग्रसित हूं.

Abhishek Lohia
  • Sep 2 2020 11:22AM

देश में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. दिनोंदिन बड़ी संख्‍या में लोग इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं. अब गोवा के मुख्‍यमंत्री प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) भी कोरोना वायरस से संक्रमित (Covid-19 Positive) पाए गए हैं. इसकी जानकारी उन्‍होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है.

गोवा के मुख्‍यमंत्री प्रमोद सावंत ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मैं आप लोगों को सूचित करना चाहता हूं कि मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया हूं. मैं गैर लक्षणी कोरोना संक्रमण से ग्रसित हूं. इसलिए मैंने होम आइसोलेशन में रहने का फैसला लिया है. मैं अपने सारे आधिकारिक कार्य घर से ही करता रहूंगा. जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं उनको मेरी सलाह है कि वे सभी जरूरी एहतियात बरतें.'

बता दें कि गोवा में अब तक कोरोना वायरस महामारी के 18,006 मामले सामने आ चुके हैं. जबकि इस वायरस से मरने वालों की संख्या 194 हो गई है. मंगलवार को कोविड-19 संक्रमण के एक दिन में सर्वाधिक 588 नये मरीज सामने आने से राज्य में स्थिति चिंताजनक हो रही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार