सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कोरोना एक वैश्विक चक्रव्यूह.. सरकार ने लोगो को मरने के लिए छोड़ा - अखिलेश यादव

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच आज समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी सरकार को जमकर हीरा अखिलेश ने कहा कि कोरोनावायरस रवि की तरह है लेकिन सरकार इस को भेदने में सफल नहीं हो पा रही है जिसके परिणाम स्वरूप लोग जगह-जगह अपना दम तोड़ रहे हैं।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Apr 11 2021 9:40AM

(इनपुट - शैलेन्द्र पांडे, लखनऊ)

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार फिर भाजपा के ऊपर हमला करते हुए कहा कि जिस तरीके से भाजपा पश्चिम बंगाल का चुनाव जीतने के लिए किसी भी स्तर पर जाकर चुनाव लड़ रही है इससे यह स्पष्ट होता है भाजपा के लिए आम आदमी की जान की कोई कीमत नही , उनके लिए चुनाव जीतना जरूरी है।

कोराना महामारी एक चक्रव्यूह की तरह - अखिलेश

अखिलेश यादव ने कोरोना पर बोलते हुए कहा की जिस तरीके से कोरोना की रफ्तार बढ़ रही है उससे प्रदेश की जनता को चक्रव्यूह की तरह चारो तरफ से जकड़ लिया है, लेकिन सरकार के पास इससे बचने का कोई प्रबंध नही है। अस्पतालों में लोग बिना इलाज के मर रहे है और भाजपा की संवेदनहीन सरकार सिर्फ कागजों पर अस्पताल खोल कर बेड बढ़ा रही है। सरकार ने लोगो को मरने के लिए छोड़ दिया है।

कई नेताओं ने थामा सपा का दामन - 

आज भाजपा, बसपा, कांग्रेस, छोड़कर आए कई वरिष्ठ नेताओं ने अखिलेश यादव के सामने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और 2022 के विधान सभा चुनाव मे अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाकर प्रदेश को साफ सुथरी सरकार देने की बात कही। उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे आम चुनाव पास आ रहे हैं वैसे वैसे राजनीतिक दलों की अदला बदली तेज होती जा रही है वर्तमान में मुख्य विपक्षी दल होने के नाते समाजवादी पार्टी कई विपक्षी नेताओं को अपने खेमे में लाने में सफल हो रही है पंचायत चुनाव को एक ट्रायल के तौर पर मानते हुए अखिलेश यादव सीधे विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लगे हुए हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार