सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

'धर्म के नाम पर बवाल खड़ा करने वाले लोगों को कभी माफ नहीं किया जाएगा', हल्द्वानी की घटना पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, कांग्रेस को भी घेरा

गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी के नाना पंडित जवाहर लाल नेहरू ने ओबीसी वर्ग को लिख दिया था कि आरक्षण नहीं मिलेगी।

Geeta
  • Feb 10 2024 12:40AM
हल्द्वानी की घटना पर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रिगेड नेता गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान दिया. गिरिराज सिंह ने कहा कि, "किसी को कानून हाथ में लेने का अधिकार नहीं है, चाहे धार्मिक स्थिति से हो या किसी भी कारण से हो, उत्तराखंड में उत्तराखंड सरकार सक्षम है. अगर कोई कानून हाथ में लेगा तो उससे निपटने की तैयारी भी सरकार ने कर ली है."

 

उन्होंने उत्तराखंड की घटना पर कहा कि धर्म के नाम पर बवाल खड़ा करने वाले लोगों को कभी माफ नहीं किया जाएगा। ऐसे लोग जो सरकारी जमीन को अतिक्रमित किए हुए हैं और जब सरकार के द्वारा जमीन को अतिक्रमण मुक्त करने की कोशिश की जाती है तो फिर बवाल किया जाता है।
 
उत्तराखंड की सरकार पूरे मामले पर नजर बनाकर निष्पक्ष जांच कर रही है जो भी दोषी पाए जाएंगे, उन पर बड़ी कार्रवाई की जाएगी। विपक्ष के द्वारा सिर्फ उत्तराखंड के सरकार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला बोला है। कहा है कि कांग्रेस पीएम नरेंद्र मोदी को लाख गाली दें लेकिन वह फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। राहुल गांधी जो पीएम मोदी की जाति पर गाली दे रहे हैं, यह अत्यंत दुखद है। देश जानना चाहता है कि आप किस जाति से हो? आपकी जाति क्या है? किस वर्ग से आते हैं। नरेंद्र मोदी ने तो अपनी जाति बता दी है, अब आप बता दीजिए। 

 

गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी के नाना पंडित जवाहर लाल नेहरू ने ओबीसी वर्ग को लिख दिया था कि आरक्षण नहीं मिलेगी। पूर्व पीएम इंदिरा गांधी ने भी ओबीसी को आरक्षण नहीं दिया। अब आप ओबीसी-ओबीसी चिल्ला रहे हैं। जब आप सत्ता में थे, तब क्यों नहीं आपने आरक्षण दिया। 

 

भारत रत्न के सवाल पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि जितने भी महापुरुषों को भारत रत्न से सम्मानित किया गया है वह सब भाजपा की सरकार में ही संभव हो पाया है। कर्पूरी ठाकुर जैसे महापुरुषों को भी भारत रत्न मिलने पर कांग्रेस वालों के पेट में दर्द हो रहा। लेकिन, भाजपा महापुरुषों का सम्मान सदैव करती रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार