सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' फेम नील भट्ट को हुआ कोरोना, मेकर्स ने रोकी शूटिंग

स्टार प्लस के पोपुलर शो “गुम है किसी के प्यार में” मुख्य भूमिका निभाने वाले फेम अभिनेता नील भट्ट कोरोना संक्रमित पाए गए हैं

Ruby Saini
  • Mar 12 2021 12:54PM

स्टार प्लस के पोपुलर शो “गुम है किसी के प्यार में” मुख्य भूमिका निभाने वाले फेम अभिनेता नील भट्ट कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।  बताया जा रहा है कि 11 मार्च की दोपहर को उनके कोरोना टेस्ट के नतीजे पॉजिटिव आने के बाद प्रोडक्शन ने शूट रोक दिया है।

वहीं, शो के निर्माता राजेश राम सिंह ने सोशल मीडिया पर इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, 'हां, ये बात सच है कि सीरियल में विराट चव्हाण की भूमिका निभाने वाले नील भट्ट कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।  
बताया जा रहा है कि शो में होली के सीक्वेंस की शूटिंग चल रही थी उसी दौरान नील को कोरोना के कुछ लक्षण दिखाई दिए थे। जिसके बाद नील भट्ट ने इसकी जानकारी प्रोडक्शन हाउस को दी। जिसके बाद से शो की शूटिंग बन्द कर दी गई।

 

फिलहाल तो , प्रोडक्शन उनकी गैरमौजूदगी में दूसरे ट्रैक पर काम कर रहा है। और शो में होली वाले सीक्वेंस को पोस्टपोन कर दिया है। प्रोडक्शन के पास बैंक एपिसोड भी नहीं है जिसके कारण उन्हें दिक्कतों का सामना कर पड़ रहा है,  इसीलिए सब उम्मीद कर रहे है कि नील जल्द ठीक हो जाए। सेट पर मौजूद सब कलाकार और स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है।

 

आपको बता दे कि कुछ दिन पहले ही ऐश्वर्या और नील ने रोका सेरेमनी की गई थी जिसकी कुछ फोटो दोनों ने सोशल मीडिया पर भी साझा की थी और कैप्सन में लिखा था, 'साथ में किए पागलपन से लेकर मस्ती और फिर हमारे बीच प्यार हो गया। अब हम लाईफटाईम के लिए एक होने जा रहे है।'

फेम नील भट्ट टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' में IPS ऑफिसर विराट चव्हाण की भूमिका निभा रहे हैं। ऐश्वर्या शर्मा पत्रलेखा उर्फ पाखी का किरदार निभा रही हैं। शो के शुरुआत में दोनों की लव स्टोरी दिखाई गई थी लेकिन बाद में पाखी की शादी विराट के बड़े भाई सम्राट से हो जाती है। हालांकि असल जिंदगी में विराट और पाखी अब एक हो गए हैं।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार