सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गुम है किसी के प्यार में : अपकमिंग एपिसोड, चव्हाण परिवार की होली में क्या आश्चर्य प्रकट होने वाला हैं?

स्टार प्लस के शो गुम है किसी के प्यार में आने वाले एपिसोड में आप देखेगे कि होली के त्यौहार के दिन के मस्ती भरे एपिसोड में हर कोई नशे में धुत हो जाता है।

Ruby Saini
  • Apr 1 2021 12:10PM

स्टार प्लस के शो  गुम है किसी के प्यार में आने वाले एपिसोड में आप देखेगे कि होली के त्यौहार के दिन के मस्ती भरे एपिसोड में हर कोई नशे में धुत हो जाता है। सनी ने भजिया में कुछ पाउडर मिलाया और विराट को खिला दिया। विराट ने साई को भी भजिया खिला दी। विराट और साई पूरी तरह नशे में हो जाते है और वह बताता है कि विराट कुछ नहीं कह रहा है। साई कहती हैं कि मैं जिद्दी और अशिष्ट हूं। विराट ने कहा हां तुम ये सब हो लेकिन मैं ऐसा नहीं कह रहा था।

साईं ने विराट के चेहरे को साफ किया और पाखी ने दूर से यह सब देखा। विराट और साई एक-दूसरे को प्यार से घूरते हैं। ओमकार और निनाद ने भी भांग पी। भवानी ने पूछा कि क्या उन्होंने ड्रिंक में कुछ भी मिलाया है? सनी उनके लिए भजिया लेकर आती है और भवानी बताती है कि यह बहुत स्वादिष्ट है। उसे भी नशा हो जाता है।

भवानी भावुक हो जाती है और पाखी से कहती है कि वह चाहती है कि सम्राट जल्द ही लौट आए और उसका जीवन भी रंगीन हो जाए।  पाखी भजिया खिलाती रहती है। विराट साईं का हाथ पकड़ते हैं और बताते हैं कि ये चूड़ियाँ आप पर बहुत खूबसूरत लगती हैं। वह बताता है कि मैं आपको बहुत पसंद करता हूं। अश्विनी, सनी से पूछती है कि विराट क्या कर रहा है? सनी बताता है कि वह अपनी भावनाओं को साईं को बताने की कोशिश कर रहा है। बरखा रानी एक कार में आती है और हर कोई उसे घूरने लगता है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार