सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गाजियाबाद में श्मशान घाट का लेंटर गिरने से 23 की मौत, PM मोदी ने जताया शोक

गाजियाबाद के सांसद वीके सिंह ने कहा कि घटना की निष्पक्ष जांच होगी और दोषियों के खिलाफ एक्शन होगा. करीब 38 घायल अस्पताल लाए गए थे, जिनमें 23 लोगों की मौत हो गई है.

Sudarshan Web Team
  • Jan 3 2021 8:38PM

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक बड़ा हादसा हुआ है. यहां पर एक श्मशान घाट में छत धंस गई है. इसकी चपेट में कई लोग आ गए हैं. ताजा जानकारी मिलने तक इस हादसे में 23 लोगों की मौत हो गई है. हादसे में कई लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब तक 38 लोग मलबे से निकाले जा चुके हैं. फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

इधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताया है. PM ने ट्वीट किया, 'उत्तर प्रदेश के मुरादनगर में हुए दुर्भाग्यपूर्ण हादसे की खबर से अत्यंत दुख पहुंचा है. राज्य सरकार राहत और बचाव कार्य में तत्परता से जुटी है. इस दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट करता हूं, साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.'

ये हादसा गाजियाबाद थाने के मुरादनगर इलाके में हुआ है. तस्वीरों में कई लोग लेंटर के नीचे दबे हुए दिख रहे हैं. गाजियाबाद पुलिस और रेस्क्यू ऑपरेशन की टीम घटनास्थल पहुंच गई है और राहत और बचाव कार्य में जुट गई है. वहीं, घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए तत्काल राहत पहुंचाने और कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. उन्होंने मामले की जांच रिपोर्ट भी मांगी है. 


सीएम योगी आदित्यानाथ ने कहा कि मंडल आयुक्त मेरठ और आईजी रेंज को मौके पर जाकर घटना की रिपोर्ट देने का आदेश दिया है. साथ ही मृतकों के परिजनों को प्रदेश सरकार की ओर से दो-दो लाख रुपये मुआवजा दिया जाएगा.  

इधर, अस्पताल पहुंचे गाजियाबाद के सांसद वीके सिंह ने कहा कि घटना की निष्पक्ष जांच होगी और दोषियों के खिलाफ एक्शन होगा. करीब 38 घायल अस्पताल लाए गए थे, जिनमें 23 लोगों की मौत हो गई है. 

बता दें कि आज सुबह से दिल्ली एनसीआर में बारिश हो रही है.ये श्मशान घाट मुरादनगर थाना क्षेत्र के उखरानी/ बम्बा रोड में स्थित है. मुरादनगर स्थित श्मशान घाट पर कुछ लोग एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार में शामिल होने आए थे. बारिश की वजह से ये लोग छत के नीचे थे तभी श्मशान घाट का लेंटर भरभराकर गिर गया. इसमें कई लोग मलबे में दब गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार