सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

एक आदिवासी परिवार ने ईसाईयत छोड़ सनातन धर्म का वरण किया....विहिप ने करवाई घर वापसी

खबर के मुताबिक विश्व हिन्दू परिषद एवं सरना सनातन विकास समिति के संयुक्त प्रयास से पूरे परिवार का घर वापसी करवा दिया गया है

Prem Kashyap Mishra
  • Jan 19 2022 9:49PM

घर वापसी का सिलसिला जारी है। हिन्दुओं की सजगता के वजह से घर वापसी का सिलसिला जोरों पर है। लोहरदग्गा से ऐसी ही खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि विश्व हिन्दू परिषद् ने एक आदिवासी परिवार जिसे मिशनरियों ने लोभ लालच देकर ईसाई बना दिया था अब उन्हें हिन्दू विधि विधान से शुद्धिकरण कर घर वापसी करवा दिया गया है।

खबर के मुताबिक विश्व हिन्दू परिषद एवं सरना सनातन विकास समिति के संयुक्त प्रयास से लोहरदगा जिले के सलगी ग्राम में एक सनातन परिवार जो बहकावे में आकर ईसाई धर्म का रुख कर लिया  था। आज उन सभी का ग्रामीणों के उपस्थिति में घर वापसी करवा दिया गया तथा पुनः अपने सनातन धर्म का वरण किया।

इस दौरान विश्व हिन्दू परिषद के धर्म प्रसार प्रभारी सतीश पांडेय ने कहा कि बहला फुसलाकर व प्रलोभन देकर धर्मांतरण करवाना घोर पाप है। आज समस्त विश्व सनातन धर्म की ओर रुख कर रहा है, वैसे में सरना सनातन बन्धुओं को कुछ विदेशी एजेंट गलत तरीके से ब्रेन वाश कर अन्य धर्म की ओर मुख मोड़ने का घृणित कार्य करते हैं, इन्हें पहचाने व इनका बहिष्कार करें।

सरना सनातन समाज को संगठित करना व एक साथ मिलकर सुख दुःख में साथ देने हेतु सदैव ततपर रहना है। किसी भी गलत लोगों के बहकावे में नही आना है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार