सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

राजस्थान में सियासी उथलपुथल के बीच खाचरियावास ने याद दिलाई बगावत, बोले- पायलट को सीएम बनाना जैसे BJP को सत्ता सौंपना

बता दें कि राज्य की उथलपुथल के बीच पहली बार गहलोत कैंप के किसी मंत्री ने बीजेपी पर राजस्थान में सरकार गिराने की साजिश का आरोप लगाया है.

Geeta
  • Sep 28 2022 10:14AM

राजस्थान में इस समय सियासी घमासान मचा हुआ है. कहीं सोनिया गहलोत से नाराज है तो कहीं पायलट को सीएम बनाने को लेकर भी अटकले बनी हुई है. वहीं चल रहे इस सियासी घमासान के बीच अब बीजेपी ने भी एंट्री मार ली है. दरअसल, राजस्थान सरकार में मंत्री और गहलोत के वफादार माने जाने वाले प्रताप सिंह खाचरियावास ने मंगलवार को जयपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि अशोक गहलोत के दिल्ली जाने के बाद सचिन पायलट को राजस्थान का मुख्यमंत्री बनाना राज्य को बीजेपी को सौंपने के बराबर होगा.

वहीं उन्होंने धमकी भरे अंदाज में कहा कि बीजेपी का खेल शुरू हो गया है और प्रवर्तन निदेशालय, आयकर विभाग, सीबीआई के अधिकारी राजस्थान में बैठे हैं जिसके लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सड़कों पर लड़ना होगा. खाचरियावास ने कहा कि हमारी सरकार को बचाने के लिए कांग्रेस का हर विधायक और कार्यकर्ता एकजुट है और हम सड़कों पर खून भी बहा सकते हैं.

बता दें कि राज्य की उथलपुथल के बीच पहली बार गहलोत कैंप के किसी मंत्री ने बीजेपी पर राजस्थान में सरकार गिराने की साजिश का आरोप लगाया है.  बीते 25 सितंबर को जयपुर में कांग्रेस के विधायक दल की बैठक के दौरान मचे बवाल और गहलोत गुट के विद्रोह से गांधी परिवार बेहद नाराज है. उनका दावा है कि उस दिन गहलोत राज्य के सीमावर्ती इलाके में एक मंदिर में थे जहां कोई सेलफोन कनेक्टिविटी नहीं थी और इस दौरान दिल्ली में किसी भी नेता को आश्वस्त नहीं किया गया.

केंद्रीय पर्यवेक्षकों से नाराज गहलोत गुट वहीं खाचरियावास ने मंगलवार को कहा कि मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र में जिस तरह से कांग्रेस विधायकों द्वारा सामूहिक दलबदल के बाद बीजेपी सरकार बनाई गई राजस्थान में भी वही साजिश रचने की कोशिश की गई. उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी कहीं भी सरकार गिराने में विफल रही है तो वह राजस्थान है. उन्होंने 2020 में सचिन पायलट के विद्रोह को याद करते हुए कहा कि उस दौरान कई लोगों ने बीजेपी से हाथ मिलाया था.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार