सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गढ़चिरौली में पुलिस के साथ मुठभेड़ में 5 नक्सली मारे गए

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में पुलिस और नक्सलियों की मुठभेड़ सामने आई है. पुलिस के साथ हुई इस मुठभेड़ में पांच नक्सली मारे जा चुके हैं.

Abhishek Lohia
  • Oct 18 2020 11:00PM
महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में पुलिस और नक्सलियों की मुठभेड़ सामने आई है. पुलिस के साथ हुई इस मुठभेड़ में पांच नक्सली मारे जा चुके हैं. मरने वाले नक्सलियों में महिलाएं भी शामिल हैं. वहीं अब इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

घटना धानोरा तहसील के ग्यारापत्ती जंगल में हुई. महाराष्ट्र-छत्तीसगढ़ राज्य की सीमा पर हुई इस मुठभेड़ में बडी संख्या में नक्सली सामग्री बरामद हुई है. यह कार्रवाई तब हुई है, जब हाल ही में नए एसपी अंकित गोयल ने पद संभाला है. वहीं घटना के बाद घटनास्थल पर एडिशनल फोर्सेस भी रवाना हो चुकी है.

पुलिस के साथ हुई इस मुठभेड़ में 5 नक्सलियों के मारे जाने की पुष्टि पुलिस ने की है. इस घटना मे 2 पुरुष और 3 महिला नक्सलियों के शव बरामद किए गए हैं. वहीं इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. वहीं इससे पहले भी कई बार गढ़चिरौली में नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई की जा चुकी है.

इससे पहले इस साल जुलाई के महीने में भी महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इसमें एक नक्सली ढेर हो गया था. यह एनकाउंटर एटापल्ली तहसील के एक जंगली इलाके में हुई थी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार