सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UPATS ने गिरफ्तार किए 4 बांग्लादेशी घुसपैठिये..हिन्दू नाम से भारत में करते थे ये काम..

यूपी ATS ने घुसपैठ के ऊपर बड़ी कार्रवाई करते हुए मुगलसराय से तीन बांग्लादेशी घुसपैठियों को गिरफ्तार किया है। ये तीनो मुस्लिम बाहर से आकर हिन्दू नाम रखकर भारत मे रहते है। एक व्यक्ति पश्चिम बंगाल का रहने वाला है जो ट्रैवेल एजेंसी चलाता है।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Oct 27 2021 5:10PM

इनपुट - ज्ञानेश लोहानी, लखनऊ

यूपी में अवैध रूप से भारत मे प्रवेश हो रहे बांग्ला देशियो के लिये अभियान चलाया जा रहा है। इस कड़ी में अब उत्तर प्रदेश ATS की टीम को बड़ी सफलता मिली है। टीम ने चार लोगों को दिन दयाल रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है।

रखा था हिन्दू नाम -

बता दें कि यह अन्तराष्ट्रीय गिरोह म्यांमार व बांगलादेश से लेकर कूटरचित दस्तावेज बनाकर भारत में रह रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक पकड़े गए ये लोग म्यांमार और बांगलादेश से है। जबकि एक व्यक्ति पश्चिम बंगाल का रहने वाला है जो ट्रैवेल एजेंसी चलाता है। मुस्लिम लोग हिन्दू नाम रखकर भारत मे रहते है । इस्मे से मोमिन इस्लाम, मेंहदी हसन बांग्ला देश के रहने वाले है।तीन अन्य शाऊन अहमद इसका वर्तमान नाम पिंटू है। इसके अलावा पूछताछ में पता चला है कि ये भारतीय पहचान पत्र बनाकर रह रहे थे। तो वहीं इनकी RTPCR यात्रा के लिए कराई गई जांच भी फर्जी पाई गई। गिरफ्तार किए गए लोगों को लेकर बताया गया कि इन लोगों ने साउथ अफ्रीका जाने के लिए पास पोर्ट भी बनवाया था। 

12 बैंक खातों में मिली बड़ी रकम - 

इनके पास से 12 बैंक खाते मिले है जिसमे अच्छी खासी रकम है। जबकि पकड़े गए चारो लोगों के पास से 5 मोबाइल,3 भारतीय पार्सपोर्ट,4 आधार कार्ड,12 एटीएम, 1 पैनकार्ड, 1 दिल्ली मेट्रो कार्ड, 3 वोटर आईडी कार्ड बरामद की गई है। जबकि आगे की जांच अब भी जारी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार