सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Sanjay Raut Arrested: संजय राउत के परिवार से मिलने के बाद पूर्व सीएम उद्धव बोले- असली शिवसैनिक संजय राउत हैं... जो झुकेगा नहीं

उद्धव ठाकरे ने कहा कि 'पुष्पा' में एक डायलॉग है- 'झुकेगा नहीं'। असली शिवसैनिक जो झुकेगा नहीं वो संजय राउत हैं। जो कहते थे वो झुकेंगे नहीं, आज वो सब तरफ हैं। यह बालासाहेब द्वारा दिखाया गया निर्देश नहीं है। राउत ही सच्चे शिवसैनिक हैं।

Geeta
  • Aug 1 2022 4:27PM

शिवसेना नेता संजय राउत को चार दिन की ईडी का कस्टडी में भेज दिया गया है. वहीं इससे पहले संजय राउत के परिवार से पूर्व सीएम उद्धव मिले. परिवार से मिलने के बाद ठाकरे ने कहा कि देश में बदला लेने की राजनीति चल रही है। हमें अपने विरोधियों को जवाब देना होगा। जो भी हमारे खिलाफ बोलेगा, उसे बताना होगा कि हम क्या हैं?

 उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र के साथ खिलावाड़ हो रहा है। केंद्रीय एजेंसियों के जरिए हमें परेशान किया जा रहा है। जो भी उनका विरोध कर रहा है, उसे जेल में डाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि जो झुक जाए, वो शिवसैनिक नहीं हो सकता। उद्धव ठाकरे ने कहा कि 'पुष्पा' में एक डायलॉग है- 'झुकेगा नहीं'। असली शिवसैनिक जो झुकेगा नहीं वो संजय राउत हैं। जो कहते थे वो झुकेंगे नहीं, आज वो सब तरफ हैं। यह बालासाहेब द्वारा दिखाया गया निर्देश नहीं है। राउत ही सच्चे शिवसैनिक हैं।

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने संजय राउत के परिवार से मुलाकात की। उन्होंने राउत की मां से गले लग उन्हें ढाढ़स बढ़ाया। उन्होंने राउत की पत्नी और बेटी से भी मुलाकात की। बता दें कि ईडी ने कोर्ट से संजय राउत की कस्टडी मांगी है। बताया जा रहा है कि केंद्रीय एजेंसी ने कोर्ट से आठ दिन की रिमांड मांगी है। राउत वकील कोर्ट में अपनी दलील दे रहे हैं। इसके बाद कोर्ट ने राउत को चार अगस्त तक की ईडी कस्टडी में भेज दिया।

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने सोमवार को कहा कि महाराष्ट्र कभी भी विश्वासघात बर्दाश्त नहीं करेगा और एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली सरकार निश्चित रूप से गिर जाएगी। कोंकण क्षेत्र के अपने दौरे के दौरान शिवसेना कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि शिंदे सरकार का ध्यान 'गंदी राजनीति' पर है, न कि लोगों के कल्याण पर। शिवसेना प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ने कहा कि यह पूरा राजनीतिक ड्रामा डेढ़ महीने का है। सरकार निश्चित रूप से गिर जाएगी। महाराष्ट्र कभी भी

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार