सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

शाहजहांपुर में दर्दनाक हादसा.. दीवार गिरने से एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत..

आंगन में सो रहा था पूरा परिवार.. बंदरो के झुंड ने हिला-हिलाकर गिरा दी दीवार.. अस्पताल में पहुँचकर एक-एक कर हुई सबकी मौत..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jul 17 2020 10:03AM

शाहजहांपुर में आज सुबह बहुत दर्दनाक हादसा हुआ जहां शहर के वाजिदखेल मोहल्ले में सुबह पांंच बजे बंदरों के झुंड ने हिलाकर कच्ची दीवार गिरा दी, जिसके चलते आंगन में सो एक ही परिवार के पांच सदस्यों की दीवार के मलबे में दबकर मौत हो गई। इसके साथ ही परिवार के बच्चे भी घायल हो गए।

शाहजहांपुर के वाजिदखेल मोहल्ले में 70 साल के युवक और उनकी विधवा बेटी अपने 6 बच्चों के साथ रहती थी। रात को पूरा परिवार आंगन में सो रहा था, शुक्रवार सुबह बंदरों ने एक दीवार को हिलाना शुरू कर दिया तो दीवार टूट कर आंगन में आ गिरी। इस कारण आंगन में सो रहा पूरा परिवार उसमे दब गया। शोरगुल सुनकर आसपास के लोग वहां पहुँचे और उन्होंने ने सभी घायलों को वाहनों से मेडिकल कालेज पहुंचाया, जहां एक एक करके पांच लोगों की मौत हो गई। इस हादसे से पूरा मोहल्ला सदमें है।

यूपी सरकार ने दिया मुआवजा - 

इस पूरे घटनाक्रम के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतक लोगों के प्रति अपना शोक व्यक्त किया है साथ ही पूरे परिवार को 4 लाख की आर्थिक मदद देने की घोषणा भी की है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चिकित्सकों को इस बात के निर्देश दिए हैं कि सभी घायलों का समुचित इलाज किया जाए और उनके इलाज में कोई कोताही न बरती जाए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार