सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भारत भक्ति कथा का सुदर्शन न्यूज़ प्रांगण में प्रथम दिन बिट्टा जी की उपस्थिति में सम्पन्न हुआ. देश और धर्म के लिए सदा समर्पित रहने का लिया गया संकल्प

मनजिंदर सिंह बिट्टा जी ने दिया ओजस्वी भाषण.

Rahul Pandey
  • Jan 23 2021 10:00PM

इतिहास में पहली बार भारत भक्ति कथा का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का आगाज प्रधान सम्पादक सुरेश चव्हाणके जी ने दीप प्रज्जव्लित कर किया , भारत  भक्ति  कथा में मुख्यअतिथि  के रूप मनजिंदर सिंह बिट्टा जी ने शिरकत की , सबसे पहले भारत माता के गीतों के साथ कथा में भक्ति की धारा को राष्ट्रवाद के गीतों में उकेरा गया।

मुख्य अतिथि बिट्टा सिंह ने कहा कि आज का दिन एतिहासिक है, क्योंकि आज सुभाष चंद्र बोस जी की जयंती है और इसे पराक्रम दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। उन्होने आगे मोदी सरकार के कार्यों की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी ने बिना किसी हिचक के बालाकोट एयर स्ट्राइक की, साथ ही उन्होने चीन के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि अगर मोदी न होते तो अरुणांचल प्रदेश कभी का चीन में मिल गया होता।

जम्मू-कश्मीर धारा 370 हटी पत्थरबाजी खत्म..  आगे बोलते हुए बिट्टा जी ने कहा कि सरकारें तो आई और गई लेकिन किसी ने भी धारा 370 हटाने का साहस नहीं किया। लेकिन मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाकर 56 इंच का सीना दिखाने का काम किया है जिस कारण भारत आज एक भारत हो गया है। 

श्रीराम जन्मभूमि के बाद मथुरा-काशी की बारी.. राम मंदिर को लेकर बिट्टा जी ने कहा कि अभी तो सिर्फ राम जन्मभूमि ली है लेकिन अभी काशी-मथुरा लेनी बाकी है। उन्होने कॉंग्रेस नेता कपिल सिब्बल को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस ने तो श्री राम के इतिहास को ही तोड़ने की कोशिश की।

किसान नेताओं पर बरसे बिट्टा जी.  किसान आंदोलन पर बोलते हुए बिट्टा जी ने कहा कि कुछ दिन पहले किसान आंदोलन में मोदी मरजा के अपमानजनक नारे लगे। मेरा किसान नेताओं से कहना है कि विधर्मियो से लड़ते हुए सिखों ने धर्म की खातिर शीश तक कटवाये। 

उन्होने आगे कहा कि मोदी ने भी सबसे पहले अपनी सरकार में सिखों का ही मान सम्मान किया। मोदी किसनों के आगे सर झुकाकर राष्ट्र की रक्षा करता है। इसके बाद उन्होने किसानो के आंदोलन को हिंसा की हवा दे रहे पाक परस्त लोगों को कहा कि भारत आपके सपने पूरे होने नही देगा।

सुदर्शन न्यूज में भारत भक्ति कथा का आयोजन किया जा रहा है इस कथा का उद्देश्य राष्ट्र भक्तों को धर्म सैनिक बनाने का है। जिससे देश के नव युवक राष्ट्रवादी विचारों को अपने जीवन में ला सकें। कल कथा का दूसरा दिन है, आज की तरह कल भी कथा समय साम 4-6 बजे तक होगा।

देखिये आज के पूरे कार्यक्रम को विस्तार से - 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

Jai Jai Shri Ram.Jai Hind.BandeMatram.

  • Guest
  • Jan 24 2021 8:05:47:657AM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार