सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

COVID-19 का ये नियम तोड़ने के आरोप में सर गंगाराम हॉस्पिटल के खिलाफ FIR दर्ज

कोरोना वायरस के नियमों संबंधी मानकों का उल्लंघन करने के आरोप में सर गंगाराम अस्पताल के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल सरकार की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है.

Abhishek Lohia
  • Jun 6 2020 8:25PM
कोरोना वायरस के नियमों संबंधी मानकों का उल्लंघन करने के आरोप में सर गंगाराम अस्पताल के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल सरकार की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है. ये शिकायत दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग में वरिष्ठ अधिकारी ने करवाई है. हालांकि सर गंगाराम अस्पताल की ओर से इस मामले पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

इस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने COVID-19 के मरीजों को भर्ती करने से मना करने वाले और बेड की कालाबाजारी में जुटे अस्पतालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार एक आदेश जारी करने वाली है कि अस्पताल ऐसे मरीजों का उपचार करने से इनकार नहीं कर सकते हैं.

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली सरकार सभी अस्पतालों में एक चिकित्सा पेशेवर को तैनात करेगी, जो आधिकारिक ऐप पर कोरोना वायरस मरीजों के लिए उपलब्ध बेड की सूचना देंगे और ऐसे मरीजों की भर्ती सुनिश्चित कराने का काम करेंगे.

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने आगे कहा कि उनकी सरकार एक आदेश जारी करने जा रही है कि कोई भी अस्पताल कोविड-19 के संदिग्ध मरीजों को भर्ती करने से इनकार नहीं करेगा और ऐसे मरीजों की जांच करने तथा उपचार करने की भी उनकी जिम्मेदारी होगी.

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार