सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

फिल्म निर्माता अनिल सूरी का 77 साल की उम्र में निधन

फिल्म निर्माता अनिल सूरी का गुरुवार को 77 साल की उम्र में निधन हो गया. अनिल कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे थे.

Abhishek Lohia
  • Jun 5 2020 11:38PM

फिल्म निर्माता अनिल सूरी का गुरुवार को 77 साल की उम्र में निधन हो गया. अनिल कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे थे. लेकिन गुरुवार को इस खतरनाक वायरस के चलते वो इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह कर चले गए.

फिल्म निर्माता अनिल सूरी का निधन

अनिल सूरी के भाई और निर्माता राजीव सूरी ने उनके निधन की पुष्टि की है. राजीव के मुताबिक अनिल की तबीयत कुछ दिन से खराब चल रही थी. उन्हें बुखार भी था. लेकिन जब अनिल को सांस लेने में तकलीफ हुई, तब स्थति ज्यादा बिगड़ी और निर्माता की मौत हो गई.

अस्पताल में नहीं मिला बेड

पीटीआई को राजीव सूरी ने बताया है- अनिल को लीलावती और हिंदूजा अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन वहां बेड ही नहीं दिया गया. फिर उन्हें बुधवार को Advanced Multispeciality अस्पताल ले जाया गया. उन्हें कोरोना था. फिर गुरुवार शाम को अनिल वेंटिलेटर पर थे और 7 बजे के करीब उनका निधन हो गया.

वैसे अनिल सूरी ने अपने दौर में कई हिट फिल्म में सक्रिय भूमिका अदा की थी. कर्मयोग, राज तिलक ऐसी फिल्मे हैं जहां अनिल सूरी के काम की प्रशंसा हुई. वही अनिल के भाई राजीव सूरी ने स्वर्गीय बासु चटर्जी की फिल्म मंजिल में काम किया था. वो फिल्म के साथ बतौर निर्माता जुड़े थे. ऐसे में अब एक ही दिन दो-दो दिग्गज के यूं चले जाने से राजीव काफी दुखी हैं. वो कहते हैं- अपने फेवरेट डायरेक्टर और भाई को खो देना बहुत दुखदाई है.

फिल्म निर्माता अनिल सूरी का अंतिम संस्कार शुक्रवार को हो गया है. कोरोना के चलते उनके अंतिम संस्कार में सिर्फ परिवार के चार सदस्य ही मौजूद रहे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार