सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिलजीत दोसांझ, बॉक्सर विजेंदर सिंह ने साधा कंगना पर निशाना, कही यह बात

दरअसल विजेंदर ने कंगना के उस ट्वीट पर जवाब दिया है जिसमें उन्होंने दिलजीत दोसांझ को करण जौहर का पालतू बता दिया.

Abhishek Lohia
  • Dec 3 2020 8:11PM

कंगना रनौत ने जब से किसान आंदोलन की आलोचना की है उनकी अक्सर ट्विटर पर किसी न किसी सेलब्स से भिड़ंत हो रही है. कंगना ने एक फर्जी ट्वीट को रिट्वीट कर प्रदर्शन में शामिल एक बुजुर्ग दादी के लिए अपशब्‍द कहे थे. इसके बाद से ही उन्हें कई सेलेब्स की आलोचना का सामना करना पड़ा रहा है.

गुरुवार को कंगना की दिलजीत दोसांझ से ट्विटर पर जंग जारी है.  अब, बॉक्सर विजेंदर सिंह ने भी ट्विटर पर कंगना को फटकार लगाते हुए कहा, "गलत पंगा ले लिया" दरअसल विजेंदर ने कंगना के उस ट्वीट पर जवाब दिया है जिसमें उन्होंने दिलजीत दोसांझ को करण जौहर का पालतू बता दिया.

कंगना ने लिखा, ओ करण जौहर के पालतू, जो दादी शाहीन बाग में अपनी सिटिजनशिप के लिए प्रोटेस्ट कर रही थी वो बिलकिस बानो दादी जी किसानों के MSP के लिए भी प्रोटेस्ट करती हुई दिखी. महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं. क्या ड्रामा चलाया है तुम लोगों ने?”

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने उस बुजुर्ग महिला का बयान ट्वीट किया था जिनके बारे में कंगना ने बयान दिया था. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने उन्हें नसीहत दी कि इतना अंधा नहीं होना चाहिए.

इस ट्वीट के लिए हो रही है कंगना की आलोचना
कंगना ने जिस ट्वीट को रीट्वीट किया था उसमें किसान प्रोटेस्ट में शामिल बुजुर्ग किसान महिला को शाहीन बाग की बिलकिस बानो बताया गया था. इसमें लिखा था कि दिहाड़ी के हिसाब से दादी से ये काम करवाया जाता है. कंगना ने इस पर कटाक्ष करते हुए रीट्वीट किया था. लिखा था, हा हा हा ये वही दादी हैं जिन्हें टाइम मैग्जीन ने भारत के सबसे पावरफुल लोगों में शामिल किया था. ये 100 रुपये में अवेलेबल हैं. पाकिस्तान के पत्रकारों ने इंटरनैशनल पीआर को भारत के लिए शर्मनाक तरीके से हायर कर लिया है. हमें अपने ऐसे लोग चाहिए जो हमारे लिए इंटरनैशनली आवाज उठा सकें.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार