सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बुलंदशहर: चश्मदीद ने सुदीक्षा केस में किया बड़ा खुलासा, SP ने दोहराई एक्सीडेंट की बात

एसपी सिटी के मुताबिक चश्मदीद ने पूछताछ में बताया कि वह घटनास्थल पर सुदीक्षा की बाइक से 20-25 मीटर ही पीछे चल रहा थे. उसके सामने ही दूध के कैंटर को बचाने के लिए बुलेट सवार युवक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाई थी.

Abhishek Lohia
  • Aug 12 2020 12:27AM
अमेरिका के बॉब्‍सन कॉलेज (Bobson College of America) की छात्रा सुदीक्षा भाटी की मौत के मामले में बुलंदशहर सिटी एसपी अतुल श्रीवास्तव का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर मौजूद चश्मदीद से पूछताछ कर ली गई है. उसने बताया कि सुदीक्षा के साथ उनके चाचा मौजूद नहीं थे, सिर्फ सुदीक्षा अपने भाई के साथ बाइक पर सवार थी.

एसपी सिटी के मुताबिक चश्मदीद ने पूछताछ में बताया कि वह घटनास्थल पर सुदीक्षा की बाइक से 20-25 मीटर ही पीछे चल रहा थे. उसके सामने ही दूध के कैंटर को बचाने के लिए बुलेट सवार युवक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाई थी. पीछे से आ रहे सुदीक्षा के भाई की बाइक बुलेट में टकरा गई और दोनों गिर पड़े.

एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव के मुताबिक, चश्मदीद ने बताया कि  मृतका और उसके भाई ने हेलमेट नहीं लगाया हुआ था जिसकी वजह से सड़क पर गिरने से दोनों को चोटें आईं. उन्होंने कहा कि पूरे मामले में चश्मदीद के बताने के आधार पर मामला साफ तौर पर एक्सीडेंट का नजर आता है. एक्सीडेंट होने के बाद मृतका और उसका भाई एंबुलेंस में अस्पताल पहुंचे थे.

बुलंदशहर एसपी सिटी ने कहा कि मृतका के भाई ने पुलिस को तहरीर दी थी, लेकिन बाद में वह वापस ले ली गई. पुलिस मृतक के भाई से संपर्क करने की कोशिश कर रही है, लेकिन मृतका के परिजनों को कहना है कि वह अभी होश में नहीं है, जिसकी वजह से उससे बात नहीं हो पा रही है. पुलिस मामले की गहराई तक जाएगी और जो भी सच्चाई है उसको सामने लाया जाएगा.

आपको बता दें कि अमेरिका में पढ़ने वाली छात्रा सुदीक्षा भाटी की मौत को छेड़खानी से जोड़कर देखा जा रहा है. खबरें हैं कि एक बाइक सवार सुदीक्षा के साथ छेड़खानी कर रहा था. सुदीक्षा भी अपने भाई के साथ बाइक पर सवार थी. इसी दौरान एक्सीडेंट हुआ और उसने दम तोड़ दिया. लेकिन पुलिस और चश्मदीद छेड़खानी की बात को साफ नकार रहे हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार