सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कसौटी ज़िन्दगी की 2 के टीवी एक्टर पार्थ समथान की COVID19 की रिर्पोट आई पॉजिटिव.

अभिनेता ने हाल ही में साढ़े तीन महीने बाद शूटिंग पर लौट आए थे और सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी साझा की। लेकिन जब उन्होंने COVID19 का टेस्ट कराया तो उनकी रिर्पोट पॉजिटिव आई।

Entertainment Desk
  • Jul 13 2020 3:01PM

सीरियल कसौटी ज़िन्दगी की 2 के टीवी अभिनेता पार्थ समथान ने COVID19 की रिर्पोट पॉजिटिव आई है। अभिनेता ने हाल ही में साढ़े तीन महीने बाद शूटिंग पर लौट आए थे और सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी साझा की। लेकिन जब उन्होंने COVID19 का टेस्ट कराया तो उनकी रिर्पोट पॉजिटिव आई।  बालाजी टेलीफिल्म्स के शो की शूटिंग रोक दी गई है और प्रोडक्शन टीम के सभी सदस्यों और कलाकारों की जांच की जाएगी। प्रोडक्शन हाउस ने उसी के बारे में एक बयान भी जारी किया। पार्थ का नाम लिए बिना बालाजी टेलीफिल्म्स ने कहा कि वे स्थिति से निपटने के लिए सभी आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं। निर्माता एकता कपूर ने लिखा, "सभी आवश्यक सावधानी बरती जा रही है, एसओपी का पालन किया जा रहा है। 


पार्थ ने प्रशंसकों को अपने संक्रमण के बारे में सूचित करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें कोरोनावायरस के हल्के लक्षण हैं। इसलिए मैं आग्रह करूंगा और सभी से अनुरोध करूंगा, जो पिछले कुछ दिनों में मेरे साथ घनिष्ठ व्यवहार में है। वे  खुद का COVID19 का टेस्ट करवाएं। मैं उनके सभी समर्थन के लिए BMC को धन्यवाद देता हूं, कृपया सुरक्षित और सुरक्षित रहें! 

 

 

बता दे कि पार्थ ने कुछ हफ्ते पहले कसौटी ज़िन्दगी की 2 के सेट से एक तस्वीर साझा की थी। जिसमें उन्होंने लिखा, "बैक टू शूट 3 महीने बाद ... वापस सामान्य स्थिति में"

 

 

 

इससे पहले, पार्थ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में कहा था कि यह मुश्किल समय है, COVID19 महामारी से निपटना है और लॉकडाउन के दौरान घर पर रहना। उन्होंने कहा था, "हाँ, इस तालाबंदी के दौरान अवसाद और उदासी के क्षण थे, लेकिन यही वह चीज़ है जो हमें मज़बूत होने और खुद को आगे बढ़ाने की शक्ति देती है ताकि एक दिन जब यह महामारी खत्म हो जाए .. हम तैयार हैं !!! इस दुनिया का सामना करने के लिए !!!" फिर से !!!! "#staypostive" उन्होंने अपने चाहने वालों को अपनी तरफ से धन्यवाद दिया।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें