सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

प्रभास की 'राधे श्याम' का फर्स्ट लुक आउट; अनुष्का ने अपनी 'बाहुबली' की सह-कलाकार की प्रशंसा की.

राधे श्याम के फर्स्ट लुक पोस्टर में बैकग्राउंड में दिख रहे रोम के साथ ही समुंदर की लहरों के बीच प्रभास और पूजा हेगड़े रोमांटिक पोज में खड़े हैं।

Entertainment Desk
  • Jul 11 2020 2:07PM

बाहुबली प्रभास एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में लौटते नजर आ रहे हैं। प्रभास की अगली फिल्म की घोषणा हो गई है, जिसका नाम है- राधे श्याम। मेकर्स ने प्रभास की फिल्म राधे श्याम के पहले पोस्टर के लुक को सोशल मीडिया पर सांझा किया है। प्रभास के इस नए पोस्टर के साथ इनके फैन्स ने सोशल मीडिया पर जमकर उनका तारीफ की है प्रभास ने भी दिल खोलकर अपने फैन्स का धन्यवाद किया। अभिनेत्री और सह-कलाकार अनुष्का शेट्टी इतनी खुश है कि उन्होंने भी राधे श्याम के पहले लुक को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया है।

 राधे श्याम के फर्स्ट लुक पोस्टर में बैकग्राउंड में दिख रहे रोम के साथ ही समुंदर की लहरों के बीच प्रभास और पूजा हेगड़े रोमांटिक पोज में खड़े हैं। तेलुगू सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर राधे कृष्णा कुमार द्वारा निर्देशित राधे श्याम 1970 के दशक के यूरोप बैकग्राउंड पर आधारित रोमांटिक पीरियड ड्रामा है, जिसमें प्रभास ज्योतिष यानी भविष्यवक्ता की भूमिका में दिखेंगे, वहीं पूजा हेगड़े इटली की प्रिंसेस का रोल प्ले करेंगी। इस फिल्म के कुछ सीन्स की जॉर्जिया में शूटिंग भी हो गई है। कोरोना वायरस की वजह से फिलहाल शूटिंग रोक दी गई है।

प्रभास की इस फिल्म को लेकर प्रशंसक भी कॉफी उत्साहित हैं और अब वे फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे है। फैन्स ने अनुष्का के इस पोस्ट पर कई टिप्पणियां लिखी है, जिसमें बताया गया कि वह कितने उत्साहित हैं। उनमें से एक ने लिखा, "अपने रास्ते पर ब्लॉकबस्टर"। जबकि दूसरे ने लिखा, "बेसब्री से इंतजार"। 

राधे श्याम ने भाग्यश्री, मुरली शर्मा, सचिन खेडेकर, साशा छेत्री, प्रियदर्शी, सत्यन, और कुणाल रॉय कपूर ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं। फिल्म का संपादन कोटागिरी वेंकटेश्वर राव ने किया था और वीएफएक्स के निर्माता कमल कन्नन थे। मनोज परमहंस फिल्म निर्माण में शामिल थे, और फिल्म को आरवीवेन्डर द्वारा डिजाइन किया गया है। वामसी प्रमोद और भूषण कुमार भी फिल्म के निर्माण से जुड़े हैं।


जब तक रहेंगे सूरज चॉंद
याद रहेंगे ये ‘राधे श्याम’
यह प्रभास की अगली फ़िल्म ‘राधे श्याम’ का टैगलाइन है.

 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार