सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

वरुण धवन की फिल्म 'कुली नं 1' के मेकर्स ने जारी किया पोस्टर, पोस्टर में दिखा कोरोना वायरस का खौफ.

ऐसे में कुली-1 के मेकर्स ने एक नया पोस्टर जारी किया है। उन्होने वरुण धवन को माक्स पहना दिया है। इस पोस्टर में वरुण धवन ने सिर पर कुली वाली टोपी लगाई है, और माथे पर लाल रंग का 'टिक्का' लगाए हुए दिखाया गया है।

Entertainment Desk
  • Jun 11 2020 5:47PM

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में अपनी जकड़ बनी रखी। पूरी दुनिया कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रही है। उसी को लेकर अब लोगों में जागरुकता फैलाई जा रही है। जिनमें से एक कुली-1 भी है। अब महौल बदल चुका है, अब जो फिल्मे रिलीज होगी उनमें मास्क, सेनेटाइजेशन, सोशल डिस्टेसिग इन सभी बातों पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। ऐसे में कुली-1 के मेकर्स ने एक नया पोस्टर जारी किया है। उन्होने वरुण धवन को माक्स पहना दिया है। इस पोस्टर में वरुण धवन ने सिर पर कुली वाली टोपी लगाई है, और माथे पर लाल रंग का 'टिक्का' लगाए हुए दिखाया गया है। धवन ने इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा किया है। 

 आपको बता दें कि ‘कुली नंबर 1’ वरुण के करियर की 45वीं मूवी है। डेविड ने ‘कुली नंबर 1’ का पहला पार्ट गोविंदा और करिश्मा कपूर के साथ मिलकर बनाया था और इस फिल्म को लोगों द्वारा बेदह पसंद किया था। इस फिल्म को वासू भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म में सारा और वरुण के अलावा, परेश रावल, शिखा तलसानिया, जॉनी लीवर, जावेद जाफ़री और राजपाल यादव महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार