सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पहले दिन का खेल जल्दी खत्म; पोप और बटलर चमके, इंग्लैंड का स्कोर- 258/4

पोप ने टेस्ट करियर की चौथी और सीरीज की पहली फिफ्टी लगाई। इंग्लैंड के लिए रोरी बर्न्स ने भी 57 रन बनाए।

Abhishek Lohia
  • Jul 25 2020 12:15AM
इंग्लैंड-वेस्टइंडीज के बीच मैनचेस्टर में खेले जा रहे तीसरे और आखिरी टेस्ट के पहले दिन का खेल खराब रोशनी के कारण जल्दी खत्म करना पड़ा। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 258 रन बना लिए हैं। ओली पोप 91 और जोस बटलर 56 रन पर नाबाद हेैं। दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 136 रन की साझेदारी की। बटलर ने भी पिछले साल एशेज सीरीज के बाद पहली फिफ्टी लगाई है।

पोप ने टेस्ट करियर की चौथी और सीरीज की पहली फिफ्टी लगाई। इंग्लैंड के लिए रोरी बर्न्स ने भी 57 रन बनाए। कप्तान जो रूट 17, बेन स्टोक्स 20 और डॉम सिबली 0 रन पर आउट हुए। वेस्टइंडीज के लिए केमार रोच ने 2 विकेट लिए। रोच के टेस्ट में 199 विकेट हो गए हैें। इससे पहले, वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था।

मैच से पहले इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज एंड्रयू स्ट्रॉस की पत्नी रूथ के नाम पर बने कैंसर फाउंडेशन की मदद के लिए दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने लाल रंग की कैप पहनी। रूथ की पत्नी की मौत लंग कैंसर से हुई थी। इसके बाद से स्ट्रॉस कैंसर पीड़ितों की मदद के लिए काम कर रहे हैं।

कोरोना के बीच खेली जा रही यह सीरीज दोनों टीमों के बीच 1-1 से बराबरी पर है। सीरीज के पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज ने 4 विकेट से जीत दर्ज की थी। जबकि दूसरे मैच में इंग्लैंड ने शानदार खेल दिखाया और विंडीज को 113 रन से हराकर सीरीज बराबर कर दी।

दोनों टीमें
इंग्लैंड टीम: जो रूट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, डॉमिनिक बैस, स्टूअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, ओली पोप, डॉम सिबली, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स।

वेस्टइंडीज: जॉन कैम्पबेल, क्रैग ब्रैथवेट, शाई होप, शैमराह ब्रूक्स, रोस्टन चेज, जर्मेन ब्लैकवुड, शेन डाउरिच (विकेटकीपर), जेसन होल्डर (कप्तान), रहकीम कॉर्नवॉल, केमार रोच, शेनन गेब्रियल।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार