सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

MVA Crisis: सियासी घमासान के बीच शिंदे का बयान आया सामने... बोले- हम शिवसेना में हैं, शिवसेना में ही रहेंगे

एकनाथ शिंदे ने कहा, यहां किसी विधायक को जबरन नहीं लाया गया है। सभी विधायक खुश हैं। अगर शिवसेना कहती है कि यहां मौजूद विधायक उनके संपर्क हैं, तो उन्हें नामों का खुलासा करना चाहिए।

Geeta
  • Jun 28 2022 6:11PM

महाराष्ट्र में अभी भी सियासी घमासान जारी है. वहीं जारी घमासान के बीच एकनाथ शिंदे बड़ा एलान किया है। उन्होंने मंगलवार को गुवाहाटी में पत्रकारों से बातचीत के दैरान कहा कि वे जल्द ही वापस मुंबई लौटेंगे। इस दौरान उन्होंने शिवसेना के दावे को खारिज करते हुए कहा कि पार्टी उनके गुट शामिल 20 विधायकों के नाम बताए।

शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे उन विधायकों से नाम का खुलासा करें जो उनके संपर्क में हैं। शिंदे ने होटल के बाहर संवाददाताओं से कहा कि उनके पास 50 विधायकों का समर्थन है। दरअसल, कई बार शिवसेना के नेता दावा करते रहे हैं कि गुवाहाटी में शिंदे के साथ होटल में ठहरे हुए पार्टी के करीब 20 विधायक उनके संपर्क में है और वे महाराष्ट्र लौटना चाहते हैं।

एकनाथ शिंदे ने कहा, यहां किसी विधायक को जबरन नहीं लाया गया है। सभी विधायक खुश हैं। अगर शिवसेना कहती है कि यहां मौजूद विधायक उनके संपर्क हैं, तो उन्हें नामों का खुलासा करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सभी विधायक यहां खुद और हिंदुत्व को आगे बढ़ाने के लिए आए हैं। उन्होंने कहा कि विधायकों की चिंता करने की जरूरत नहीं है। सभी विधायक ठीक हैं, कोई यहां अपने फायदे के लिए नहीं आया है।

उन्होंने कहा, हम शिवसेना में हैं, शिवसेना में ही रहेंगे। उन्होंने कहा, हम बालासाहेब के हिंदुत्व को आगे ले जाएंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा, हमारे अगले कदम के बारे में आपको जल्द ही बताया जाएगा। वहीं इस दौरान शिवसेना के बागी नेता उदय सामंत ने कहा है कि मेरे गुवाहाटी आने की वजह वह साजिशें हैं, जिनकी वजह से शिवसेना कमजोर हो रही है। उन्होंने कहा कि राकांपा और कांग्रेस ने हाल ही में राज्यसभा चुनाव में संभाजी छत्रपति के चुनाव में बाधा डाली थी।

सामंत ने कहा कि वे इसीलिए बागी नेताओं के साथ हैं, क्योंकि शिंदे बालासाहेब के हिंदुत्व की विचारधारा को बढ़ा रहे हैं। मैं अभी भी शिवसेना में हूं और मुझे आम शिवसैनिक समझने की गलती न की जाए। उन्होंने कहा कि किसी गलतफहनी की जरूरत नहीं है। सभी यहां स्वेच्छा से शिंदे साहेब के साथ आए हैं।

इस बीच एकनाथ शिंदे की दिल्ली रवाना होने की अटकलें भी लगाई जा रही हैं। वह दिल्ली में अमित शाह व देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात कर सकते हैं। बता दें, देवेंद्र फडणवीस भी दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि वह जल्द से जल्द मुंबई जाएंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार