सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

उद्धव ठाकरे की शिवसेना के बागी विधायकों को चुनाव लड़ने की चुनौती पर एकनाथ शिंदे का पलटवार, कहा- मेरा एक भी विधायक हारा तो राजनीति छोड़ दूंगा

सीएम ने तंज कसते हुए कहा कि क्या गलत हुआ था, इस पर आत्ममंथन करने के बजाय वो लोग हमें और हमारे विधायकों को ही ‘देशद्रोही’ करार देते रहे.

Geeta
  • Jul 16 2022 7:27PM

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि अगर उनका साथ देने वाले शिवसेना के 40 विधायकों में से एक भी अगले चुनाव में हार गया तो वह राजनीति छोड़ देंगे. दरअसल, उद्धव ठाकरे की शिवसेना के बागी विधायकों को चुनाव लड़ने की चुनौती पर एकनाथ शिंदे का ये बयान सामने आया. उद्धव ठाकरे ने पहले कहा था कि शिवसेना से बगावत करने वाला कोई भी विधायक चुनाव लड़ता है तो जीत नहीं पाएगा. जिस पर अब सीएम ने पलटवार करते हुए और बड़ा ऐलान करते हुए उद्धव पर तंज कसा.

सीएम ने तंज कसते हुए कहा कि क्या गलत हुआ था, इस पर आत्ममंथन करने के बजाय वो लोग हमें और हमारे विधायकों को ही देशद्रोहीकरार देते रहे. जानकारी के मुताबिक, सीएम शिंदे ने मुंबई में एक कार्यक्रम में कहा, ‘कहा जा रहा है कि कोई भी बागी विधायक चुनाव नहीं जीत पाएगा. मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि पिछले विद्रोह अलग थे. तब स्थिति अलग थी.

शिंदे ने कहा कि, अब जो हुआ, वह विद्रोह नहीं है. मैं कहता हूं कि कोई भी विधायक चुनाव नहीं हारेगा. मैं इसकी जिम्मेदारी लेता हूं. अगर इनमें से कोई भी हारा तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा. प्रभादेवी में एक बागी विधायक संजय शिरसाट के सम्मान कार्यक्रम में बोलते हुए सीएम शिंदे ने ये भी कहा कि ये कौन होते हैं जो तय करेंगे कि कौन जीतेगा और कौन हारेगा? इसका फैसला तो जनता को करना है. वोटरों को करना है.

एकनाथ शिंदे ने विधानसभा में अपनी सरकार का बहुमत साबित करने के बाद भी कहा था कि वह सुनिश्चित करेंगे कि उनके सभी विधायक चुनाव जीतें. उन्होंने भरोसा जताया था कि बीजेपी और उनकी टीम मिलकर 200 सीटें लेकर आएगी. ऐसा नहीं हुआ तो मैं खेतों में चला जाऊंगा.

संजय के बाद विधायक अब्दुल सत्तार के स्वागत समारोह में भी सीएम शिंदे ने उद्धव का नाम लिए बिना निशाना साधा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिंदे ने कहा कि उन्होंने दिवंगत शिवसेना नेता आनंद दिघे के जीवन पर एक फिल्म बनाई थी, जिसे लोगों ने पसंद भी किया था. लेकिन कुछ लोग इसे पचा नहीं पाए और उस पर अपना गुस्सा निकाला. लेकिन मुझे इसकी परवाह नहीं है कि कौन पसंद करता है, कौन नहीं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार