सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

महाराष्ट्र और असम में भूकंप के झटके, पालघर में लगे 3.5 तीव्रता के झटके

पिछले कुछ वक्त में महाराष्ट्र में लगातार भूकंप के झटके महसूस किए जा रहे हैं. अभी 11 सितंबर को मुंबई और नासिक दोनों जगह भूकंप के झटके लगे थे। तब इसकी तीव्रता 3.5 मापी गई थी.

Abhishek Lohia
  • Sep 22 2020 10:11AM

देश में आज भूकंप की वजह से महाराष्ट्र और असम में फिर धरती कांपी है. मिली जानकारी के मुताबिक, पालघर में मंगलवार सुबह भूकंप (Earthquake in Palghar) के झटके महसूस किए गए हैं. भूकंप सुबह 2 बजकर 50 मिनट पर आया था. इन झटकों की तीव्रता रिक्टर स्केल पर 3.5 मापी गई. वहीं असम में सुबह 1 बजकर 28 मिनट पर भूंकप के झटके लगे. वहां तीव्रता 4.2 मापी गई थी. यह भूंकप बरपेटा में आया था.

पिछले कुछ वक्त में महाराष्ट्र में लगातार भूकंप के झटके महसूस किए जा रहे हैं. अभी 11 सितंबर को मुंबई और नासिक दोनों जगह भूकंप के झटके लगे थे। तब इसकी तीव्रता 3.5 मापी गई थी.

इससे पहले 9 सितंबर को भी महाराष्ट्र के नासिक में भूकंप आया था. तब तीव्रता 3.2 मापी गई थी. इससे पहले लद्दाख में 8 सितंबर को 4.4 रिक्टर स्केल के झटके महसूस किए गए थे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार