सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्रधानमंत्री की पहल के बाद योगी सरकार ने भी रद्द की 12वीं की बोर्ड परीक्षा..

मध्य प्रदेश, गुजरात, उत्तराखंड की सरकारें बोर्ड की परीक्षा रद्द किए जाने का निर्णय पहले ही ले चुकी हैं। इससे पहले यूपी सरकार हाईस्कूल की परीक्षा रद्द कर चुकी है।

Rajat Mishra, twitter - rajatkmishra1
  • Jun 3 2021 5:34PM

इनपुट-ज्ञानेश लोहानी, लखनऊ

कोरोना संकट को देखते हुए यूपी बोर्ड 12वीं की परीक्षा रद्द कर दी गई है। कोरोना महामारी की वजह से दसवीं बोर्ड के एग्जाम तो टल चुके थे लेकिन 12वीं के स्टूडेंट्स अधर में लटके थे। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के ऐलान के बाद अब स्थिति पूरी तरह साफ हो चुकी है।

इन राज्यों की सरकारें पहले ही रद्द कर चुकी हैं परीक्षा-
 
बता दें मध्य प्रदेश, गुजरात, उत्तराखंड की सरकारें बोर्ड की परीक्षा रद्द किए जाने का निर्णय पहले ही ले चुकी हैं। इससे पहले यूपी सरकार हाईस्कूल की परीक्षा रद्द कर चुकी है। आज फाइनली 12वी की परीक्षाएं भी कैंसल कर दी गई हैं।इस फैसले के आने से कई दिनों से इंतजार कर रहे यूपी 12वीं कक्षा के बोर्ड के छात्रों और अभिभावकों ने राहत की सांस ली हैं।

करीब 30 मिनट तक चली बैठक के बाद हुआ फैसला-
 
आज सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोक भवन में डिप्टी सीएम व शिक्षा विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। शिक्षा बोर्ड के द्वारा तैयार की गई कमेटी ने रिपोर्ट मुख्यमंत्री के सामने पेश की। ये बैठक करीब 1 घंटे तक चली जिसमें ये तय किया गया कि एग्जाम कैंसिल कर दिए जाएं।
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार