सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Delhi Rain update: तालाब में तब्दील हुई सड़कें-अंडरपास, जाने नया ट्रैफिक मूवमेंट

दिल्ली-एनसीआर में आज भी भारी बारिश हुई है, जिसकी वजह से हर जगह जलजमाव हो गया है। गुरुवार तड़के हुई भारी बारिश की वजह से दिल्ली और गुरुग्राम के विभिन्न इलाकों में पानी जमा हो गया है

Abhishek Lohia
  • Aug 20 2020 11:31AM

Delhi Rain Update: दिल्ली-एनसीआर में आज भी भारी बारिश हुई है, जिसकी वजह से हर जगह जलजमाव हो गया है। गुरुवार तड़के हुई भारी बारिश की वजह से दिल्ली और गुरुग्राम के विभिन्न इलाकों में पानी जमा हो गया है, जिसका असर यातायात पर पड़ रहा है। बारिश की वजह से कई अंडरपास और सड़कें तालाब में तब्दील हो गई हैं और इस बारिश ने एक बार फिर से सरकार की तैयारियों की पोल खोलकर रख दी है। झमाझम बारिश से सड़कों पर पानी की वजह से कई रास्ते बंद हैं तो कई रूट्स को डायवर्ट भी किया गया है। अगर आप दफ्तर के लिए या किसी जरूरी काम से घर से बाहर निकलने की सोच रहे हैं तो आपको ये जानने की जरूरत है कि कहां-कहां पानी सड़कों पर घुटनों तक भर गया है और कहां ट्रैफिक क्या रहेगा। 

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक झिलमिल अंडरपास में पानी भर गया है। सड़क पर घुटनों तक पानी भर गया है, जिसकी कारण यहां पर ट्रैफिक पर असर पड़ रहा है। दिल्ली पुलिस ने कहा कि लाल कुआं, एमबी रोड और रानी झांसी रोड पर भी पानी भर गया है।  दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट किया कि रानी झांसी रोड पर झंडेवालान मंदिर, लाल कुआं (दोनों कैरिजवे) और मा आनंदमयी मार्ग पर डीडी मोटर्स (दोनों कैरिजवे) के पास जलजमाव है।

इसके अलावा, खजूरी से भजनपुरा जाने वाली रोड पर मजार के पास भी जलभराव हुआ है और मयूर विहार फेज 3 में भी पानी भर गया है। वहीं, दिल्ली में आजादपुर सब्जी मंडी के बाहर डीटी रोड, जहांगीरपुरी में जीटी रोड  और महिंद्रा पार्क सिग्नल पर भी जलभराव हो गया है।  दिल्ली के प्रहलादपुर इलाके में भारी बारिश ने किस कदर कहर मचाया है और सड़क पर जलसैलाब लाया है, इसकी बानगी इस तस्वीर में देख सकते हैं।

इतना ही नहीं, नोएडा के सेक्टर 39 में भी भारी बारिश से पानी भर गया है।  गुरुग्राम का भी हाल बारिश की वजह से बुरा है। भारी बारिश की वजह से इफ्को चौक अंडरपास, गॉल्फ कोर्स रोड के डीएलएफ फेज वन, सेक्टर-53 और सिकंदरपुर चौक अंडरपास पूरी तरह डूब गए। इतना ही नहीं, दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेसवे और गुड़गांव-सोहना रोड पर भी कई घंटे तक ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी रही। गुरुग्राम पुलिस ने ट्रैफिक मूवमेंट स्लो होने की जानकारी दी है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार