सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दहलीज पर लोकसभा चुनाव... केजरीवाल की गिरफ्तारी पर सियासत, संजय सिंह की रिहाई और बीजेपी पर आतिशी के बेबुनियाद आरोप! पढ़ें सबकुछ

आप की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है. दरअसल, बीते दिन दिल्ली सरकार की मंत्री ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि, बीजेपी की तरफ से उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए अप्रोच किया गया था.

Geeta
  • Apr 3 2024 11:19PM
देश में लोकसभा चुनाव से पहले बहुत कुछ ऐसा देखने को मिल रहा है जो कि आगामी चुनाव में बहुत असर डालेगा. चाहे वो झारखंड के पूर्व सीएम और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी हो या आप नेता संजय सिंह की रिहाई. बीजेपी और आप में लगातार बयानबाजी का भी सिलसिला जारी है.
 
राज्यसभा सांसद संजय सिंह 6 महीने बाद आज रात 8:15 बजे तिहाड़ जेल से जमानत पर रिहा हो गए. जेल से निकलकर उन्होंने कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया. संजय सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, मैं कहना चाहता हूं कि AAP का जन्म आंदोलन की कोख से हुआ है. 

 

उन्होंने कहा कि, हम किसी से नहीं डरते. हम तानाशाही से डरने वाले नहीं हैं. हमारे कार्यकर्ता संघर्ष के लिए तैयार हैं. केजरीवाल, सिसोदिया, सत्येंद्र जैन का क्या गुनाह है.

 

इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारे नेता अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया को जेल के अंदर रखा गया है. ये संघर्ष का समय है. जेल के ताले टूटेंगे, हमारे सारे नेता छूटेंगे. ये जश्न मनाने का समय नहीं है. तिहाड़ से रिहा होने के बाद संजय सिंह अपने परिवार के साथ सीएम केजरीवाल के आवास पर सुनीता केजरीवाल से मुलाकात करने के लिए रवाना हो गए. 

 

इसी बीच आप की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है. दरअसल, बीते दिन दिल्ली सरकार की मंत्री ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि, बीजेपी की तरफ से उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए अप्रोच किया गया था.
 
आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके करीबियों के द्वारा बीजेपी की तरफ से उन्हें अप्रोच किया गया है और उनसे कहा गया है कि या तो बीजेपी में शामिल हो जाओ या फिर 1 महीने के अंदर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) उनके घर पर रेड करेगी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.  

 

जिसके बाद अब इस मामले में बीजेपी ने एक्शन लिया है. बता दें कि, बीजेपी के दिल्ली इकाई के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आप नेता आतिशी पर सबूत देने को कहा है. उनका कहना है कि आतिशी ने जो आरोप बीजेपी पर लगाए हैं वो उसका सबूत दें नहीं तो कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहे. 

 

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि आतिशी को सबूत देने के लिए कानूनी नोटिस दिया है. इस बार उन्हें जवाब देना होगा वो भाग नहीं पाएंगी. उन्होंने कहा कि आतिशी को जवाब देने के लिए 15 दिन का समय दिया गया है. हमने पहले ही कहा था कि आतिशी झूठ बोल रही हैं और उनके द्वारा लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं उनमें कोई सच्चाई नहीं है. 

 

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि झूठ बोलना आम आदमी पार्टी के स्वभाव में है. उन्होंने कहा कि इस बार वो भाग नहीं सकती. वहीं बीजेपी के लीगल नोटिस पर आतिशी ने कहा है कि बीजेपी का मकसद तो यही है कि किसी न किसी आरोप में आम आदमी पार्टी के नेताओं को फंसा कर जेल भेज दिया जाए. आप नेता ने कहा कि इसका जवाब बीजेपी ने दे ही दिया है. आतिशी ने आगे कहा कि बीजेपी ऐसे ही ED CBI और डिफेमेशन के पीछे छिपकर हमला कर रही है. उन्होंने कहा कि मैंने तो कहा है कि जिसने मुझे ऑर्पोच किया वो मेरा ही करीबी है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार