सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

वीकेंड लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर दिल्ली पुलिस ने 569 लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR

लॉकडाउन का पालन नहीं करने पर दिल्ली पुलिस (Police) ने 569 लोगों के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की है. वहीं 323 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही वीकेंड लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 2,369 लोगों के चालान काटे हैं.

Sudarshan News
  • Apr 19 2021 1:31AM
दिल्ली वीकेंड लॉकडाउन (Weekend lockdown) का उल्लंघन करने वाले लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई की है. लॉकडाउन का पालन नहीं करने पर दिल्ली पुलिस (Police) ने 569 लोगों के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की है. वहीं 323 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही वीकेंड लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 2,369 लोगों के चालान काटे हैं.

दिल्ली में कोरोना मरीजों की बेलगाम रफ्तार को देखते हुये दिल्ली के अरविंद केजरीवाल सरकार ने वीकेंड लॉकडाउन घोषित कर रखा है, जो 30 अप्रैल तक प्रभावी रहेगा. दिल्ली पुलिस वीकेंड लॉकडाउन का पालन कड़ाई से करवा रही है.

दिल्ली में कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम होती नजर नहीं आ रही है. शनिवार को अब तक के रिकार्ड में दिल्ली में सबसे ज्यादा मामले सामने आये हैं. 24 घंटे में 24,395 मामले दर्ज किए गए हैं. मौतों का आंकड़ा अब तक का सबसे ज्यादा रिकॉर्ड किया गया है. पिछले 24 घंटे में कोरोना की वजह से 167 लोगों ने अपनी जान गंवाई है. वहीं कोरोना से 15,414 लोग ठीक भी हुये हैं. बताते चले कि शुक्रवार को 19,486 और बृहस्पतिवार को 16,699 मामले रिकॉर्ड किए गए थे.
दिल्ली में कोरोना की बढ़ती रफ्तार को देखते हुये सीएम अरविंद केजरीवाल ने बताया कि दिल्‍ली के अस्‍पतालों में अब 100 से कम बेड बचे हैं. इसको लेकर सीएम केजरीवाल ने केंद्र सरकार से ऑक्सीजन सप्लाई की मांग की है. साथ ही दिल्ली की अस्पतालों में 75 फीसदी से ज्यादा बेड कोरोना मरीजों के लिए रिजर्व किए करने की मांग की है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार