सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली में आतंकी पकड़े जाने पर नोएडा में अलर्ट, यूपी में कई जगह छापेमारी

दिल्ली पुलिस ने शु्क्रवार को आतंकी घटना की एक बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया. पुलिस की स्पेशल सेल ने धौलाकुआं से एक आतंकी को गिरफ्तार किया है.

Abhishek Lohia
  • Aug 22 2020 3:42PM

दिल्ली पुलिस ने शु्क्रवार को आतंकी घटना की एक बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया. पुलिस की स्पेशल सेल ने धौलाकुआं से एक आतंकी को गिरफ्तार किया है. आतंकी के पास से विस्फोटक बरामद हुआ है. वहीं, आतंकी के दो साथी भागने में कामयाब हो गए. गिरफ्तार आतंकी की पहचान अब्दुल युसुफ के रूप में हुई है. उसके पास पिस्टल और दो आईईडी बरामद हुई हैं. वह उत्तर प्रदेश के बलरामपुर का रहने वाला है. पता चला है कि वह लखनऊ में भी काफी दिन तक रहा है. माना जा रहा है कि आतंकी का संबंध इस्लामिक स्टेट्स ऑफ सीरिया एंड इराक (आइएसआइएस) से है. वह इस आतंकी संगठन का ऑपरेटिव है.

साथियों की तलाश जारी
पकड़े गए आतंकी को ध्यान में रखते हुए उसके साथियों की भी तलाश तेज हो गई. जानकारी के मुताबिक इसके लिए बलरामपुर के अलावा लखनऊ में भी छापेमारी की जा रही है. तलाशी अभियान में दिल्ली पुलिस के अलावा यूपी एटीएस की टीम भी है.

दिल्ली में सुरक्षा कड़ी
वहीं, आतंकी पकड़े के बाद सर्च ऑपरेशन आज शनिवार को भी जारी है. सुरक्षा को देखते हुए दिल्ली बॉर्डर पर विशेष चेकिंग की जा रही है. इनमें चौपहिया वाहनों की चेकिंग विशेष तौर पर की जा रही है.

नोएडा में भी बढ़ी सुरक्षा
वहीं, दिल्ली में आतंकी पकड़े जाने के बाद नोएडा पुलिस भी अलर्ट हो गई है. शनिवार सुबह से ही नोएडा के अलावा गाजियाबाद बॉर्डर पर भी पुलिस चेकिंग अभियान चला रही है. दिल्ली से नोएडा की ओर आने वाली सभी वाहनों की चेकिंग की जा रही है. चेकिंग के बाद ही नोएडा की सीमा में एंट्री दी जा रही है।

रूटीन चेकिंग बंद, सिर्फ वीकेंड पर होगी चेकिंग
वहीं, दिल्ली-बॉर्डर पर अब सिर्फ साप्ताहिक लॉकडाउन के दौरान ही चेकिंग की जाएगी. इससे पहले दिल्ली से नोएडा आने वाले वाहनों की हर रोज चेकिंग की जा रही थी. लेकिन इस चेकिंग के चलते बॉर्डर पर जाम की स्थिति बनती थी. जिसके चलते अब इस चेकिंग को बंद कर दिया गया है. अब केवल साप्ताहिक लॉकडाउन यानि वीकेंड पर ही चेकिंग होगी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार