सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली: मनीष सिसोदिया बोले- जनता अब केजरीवाल जी को मौका देना चाहती है

अब जनता भाजपा को याद नहीं करने वाली है। जनता अब केजरीवाल जी को मौका देना चाहती है.

Geeta
  • Apr 7 2022 12:35PM

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि भाजपा चेहरे बदल लेगी लेकिन साढ़े साल जो जनता की उम्मीदों को तोड़ा गया है अब जनता भाजपा को याद नहीं करने वाली है। जनता अब केजरीवाल जी को मौका देना चाहती है.

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि भाजपा हिमाचल प्रदेश में जयराम ठाकुर को हटाकर अनुराग ठाकुर को मुख्यमंत्री बनाना चाहती है। भाजपा को उनकी नाकामी याद आ गई है और उन्हें पता चल गया है कि CM जयराम ने जनता लिए कुछ नहीं किया है.

वहीं इससे पहले हिमाचल के सीएम ने कहा कि आजादी के बाद राजनीतिक दलों का गठन होने पर भाजपा ने अनेक चुनौतियों का सामना किया और आज एक सशक्त पार्टी के रूप में भाजपा का उदय हुआ है। विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक दल का नेतृत्व बतौर प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी कर रहे हैं। हम विचार, व्यवहार और पहचान से अलग हैं। इसका श्रेय करोड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं और लाल कृष्ण आडवाणी सहित पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी को जाता है।

सीएम जयराम ने चले बूथ की ओर बढ़ें जीत की ओरजनसंपर्क अभियान का आगाज भी किया। जुड़ी पंचायत के झुड गांव के बूथ अध्यक्ष बुद्धि सिंह के घर पर भाजपा का झंडा फहरा कर इस अभियान की शुरुआत की। उन्होंने बुद्धि सिंह के घर पर उनकी नाम पट्टिका भी लगाई। वहीं, प्राथमिक पाठशाला झुड को स्तरोन्नत करने और झुड में पशु औषधालय खोलने की घोषणा भी की।

सीएम ने कहा कि 52 हजार वर्गमीटर क्षेत्र में इस महाविद्यालय परिसर का निर्माण किया जाएगा और इसमें प्रशासनिक खंड, पुस्तकालय भवन, खेल मैदान, व्यायामशाला, सभागार, शॉपिंग सेंटर, स्वास्थ्य केंद्र, छात्रों और छात्राओं के लिए अलग छात्रावास और एक पीजी छात्रावास की सुविधा होगी। महाविद्यालय में आठ प्रशासनिक खंड होंगे, जिसमें चार उद्यानिकी महाविद्यालय, चार वानिकी महाविद्यालय और अन्य संबधित अधोसंरचना के लिए होंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रथम चरण में छात्रों और छात्राओं के लिए दो छात्रावास, एक प्रशासनिक खंड और एक शैक्षणिक खंड का निर्माण किया जाएगा। ठाकुर ने कहा कि यह महाविद्यालय क्षेत्र में बागवानी विकास को बढ़ावा देने में सहायक सिद्ध होगा। इस अवसर पर मुख्यमंत्री को कुलपति की ओर से कॉफी टेबल बुक भेंट की गई। इस मौके पर विश्वविद्यालय नौणी सोलन के कुलपति डॉ. परविंद्र कौशल मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार