सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Himachal Pradesh: हिमाचल चुनाव से पहले AAP को लगा बड़ा झटका... भाजपा में शामिल हुए AAP के ये तीनों नेता

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि AAP के ये तीनों नेता भाजपा में शामिल हुए। अरविंद केजरीवाल आम आदमी की पार्टी की बात करते हैं और दूसरी तरफ़ अपने ही कार्यकर्ताओं की अनदेखी करते हैं। जिन लोगों ने पसीना बहाकर पार्टी को खड़ा किया।

Geeta
  • Apr 9 2022 12:32PM

दिल्ली में हिमाचल प्रदेश के AAP (आम आदमी पार्टी) के अध्यक्ष अनूप केसरी, समेत AAP के अन्य नेता सतीश ठाकुर और इकबाल सिंह केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौज़ूदगी में भाजपा में शामिल हो गए हैं।

वहीं इसे लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि AAP के ये तीनों नेता भाजपा में शामिल हुए। अरविंद केजरीवाल आम आदमी की पार्टी की बात करते हैं और दूसरी तरफ़ अपने ही कार्यकर्ताओं की अनदेखी करते हैं। जिन लोगों ने पसीना बहाकर पार्टी को खड़ा किया। उन्होंने उन्हें ही अपने रथ पर खड़ा करने का मौका नहीं दिया.

वहीं इस पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि रात को 12 बजे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष(जेपी नड्डा) और उनके केंद्रीय मंत्री(अनुराग ठाकुर) प्रेस कॉन्फ्रेंस कर AAP पार्टी के ऐसे व्यक्ति को भाजपा में शामिल करते हैं, जिसके ख़िलाफ़ AAP को शिकायतें मिली हुई हैं कि वे महिलाओं से गंदी बातें करते थे.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसा आदमी जिसके ख़िलाफ़ हम जांच कराने वाले थे और जिस व्यक्ति को हम पार्टी से निकालने वाले थे, ऐसे व्यक्ति को भाजपा ने गले लगाकर अपनी पार्टी में स्वागत किया है.  

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार