सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली AIIMS की ओपीडी सेवाओं को बंद 2 हफ्ते तक बंद करने का फैसला

बिगड़ते हालातों को देखते हुए दिल्ली के इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज ने फिर एक बड़ा फैसला लेते हुए बताया कि अब OPD बंद की जा रही है।

Abhishek Lohia
  • Sep 2 2020 11:52PM

कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। रोजाना बढ़ते कोरोना मामलों के साथ लोगों में दहशत भी घर कर गई है। साथ ही, देशभर में 37 लाख के पार आंकड़ा पहुंच गया है। बिगड़ते हालातों को देखते हुए दिल्ली के इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज ने फिर एक बड़ा फैसला लेते हुए बताया कि अब OPD बंद की जा रही है।

बता दें कि इसकी जानकारी ANI ने AIIMS अस्पताल की ओर से ट्वीट कर दी है। जिसमें उनहोंने बताया की कोरोना के मामलों की रफ्तार को लेकर ये अहम फैसला लेने का निर्णय लिया जा रहा है। ये फैसला लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखकर लिया गया है। कोरोना काल के कारण बहुत से ऐसे मरीज है जिन्हें इमरजेंसी बेड नहीं मिल पा रहे थे। जिसके तहत इस तरह के फैसले पर मुहर लगाई गई।

ट्वीट के जरिए बताया की, “गंभीर रूप से बीमार/अर्ध-आपातकालीन रोगियों के अस्पताल में भर्ती के लिए उपलब्ध इन-पेशेंट बेड के उपयोग को अनुकूलित करने की आवश्यकता को देखते हुए, नियमित रूप से दो सप्ताह के लिए ओपीडी को बंद करने का निर्णय लिया गया है”

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार